यहाँ जहरीला दाल चावल खाने से एक ही परिवार के आठ मेम्बर बीमार

यहाँ जहरीला दाल चावल खाने से एक ही परिवार के आठ मेम्बर बीमार

उत्तर प्रदेश के गोंडा में जहरीला भोजन खाने के बाद एक ही परिवार के 7 से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं। वहीं बीमारों में से एक मासूम की मृत्यु भी हो गई है। यह मुद्दा गोंडा के देहात कोतवाली क्षेत्र के दसियापुर से सामने आया है। परिवार के सभी बीमार सदस्यों का गोंडा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Image result for यहाँ जहरीला दाल चावल

दरअसल, कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में जहरीला दाल चावल खाने से एक ही परिवार के आठ मेम्बर बीमार हो गए थे। इसके बाद परिवार के एक बच्‍चे की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।परिवार के अन्‍य बीमार लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जिसमे से तीन की हालत गम्भीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कोतवाली देहात के दसियापुर मौजा पंडितपुरवा के रहने वाले सुरेश कुमार के घर पर देर रात चूल्हे पर दाल चावल बना था। इस भोजन को सुरेश की पत्‍नी सुशीला,सुकई की पत्नी निर्मला,काजल पुत्री पवन कुमार, मुस्कान पुत्री सुरेश कुमार,अनिकेत पुत्र पवन कुमार,अंश पुत्र दिनेश कुमार,नीलम पत्नी सुरेश कुमार व मोहित पुत्र पवन कुमार के प्रातः काल सभी लोगों के पेट में यकायक दर्द प्रारम्भ हो गया व सब बीमार हो गए। थोड़ी देर के बाद ही उल्टी भी शुरुआत हो गई।

परिवार के सभी बीमार लोग लोकल चिकित्सकों से इलाज कराने लगे। इलाज के दौरान ही 7 वर्षीय मोहित की मृत्यु हो गई। बीमार नीलम ने बताया है कि परिवार में लगभग 12 लोग है। सभी का खाना एक साथ ही बनता है। दाल-चावल व पूड़ी सब्जी सभी लोगों ने एक साथ बैठकर खाई थी। इसके बाद प्रातः काल सभी लोग बीमार हो गए।