घायल होने व पसलियों में फ्रैक्चर के बावजूद पंकज अपने कार्य को लेकर बहुत ज्यादा प्रतिबद्ध, लखनऊ में प्रारम्भ हुई शूटिंग

घायल होने व पसलियों में फ्रैक्चर के बावजूद पंकज अपने कार्य को लेकर बहुत ज्यादा प्रतिबद्ध, लखनऊ में प्रारम्भ हुई शूटिंग

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंकज त्रिपाठी के लिए यह पूरा वर्ष बहुत ज्यादा व्यस्त रहा है. एक के बाद एक लगातार शूटिंग होने के कारण वे सारे वर्ष व्यस्त रहे हैं. गंभीर रूप से घायल होने व पसलियों में फ्रैक्चर के बावजूद पंकज अपने कार्य को लेकर बहुत ज्यादा प्रतिबद्ध रहे व इस हालत में भी लंदन में फिल्म 83 की शूटिंग जारी रखी.

Image result for लखनऊ में मिर्जापुर सीजन 2

लंदन में फिल्म 83 के एक लंबे शेड्यूल को पूरा करने के बाद वे हाल ही में हिंदुस्तान लौटे हैं. यहां आते ही उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट मिर्जापुर 2 की शूटिंग प्रारम्भ कर दी है.मिर्जापुर के पहले भाग को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था व लोगों की मांग के बाद ही इसके दूसरे भाग की शूटिंग प्रारम्भ की गई है.

लंदन जाने से पहले ही पंकज ने मिर्जापुर के लिए मुंबई में अपने पहले शेड्यूल के लिए शूटिंग पूरी कर ली. अब वह इस सीरीज की लखनऊ में होने वाली शूटिंग के लिए अन्य कलाकारों के साथ ही टीम के अन्य सदस्यों के साथ शामिल हो रहे हैं. वे नहीं चाहते थे कि शूटिंग के दौरान उनकी अनुपस्थिति के कारण निर्माताओं को कोई नुकसान हो, इसलिए लखनऊ में मिर्जापुर की शूटिंग प्रारम्भ करने के लिए उन्होंने लंदन के अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली.

पंकज वैसे लखनऊ में मिर्जापुर के लिए शूटिंग कर रहे हैं व इसके बाद बनारस व उत्तर प्रदेश के अन्य छोटे शहरों में भी जाएंगे. इस विषय में पूछे जाने पर पंकज ने कहा, “लंदन में फिल्म 83 के अपने पहले शेड्यूल को पूरा करने के बाद मैं लखनऊ पहुंचा हूं व यहां मैं अब अपनी पुरानी टीम से मिलने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित व खुश महसूस कर रहा हूं. लंदन व स्कॉटलैंड में फिल्म 83 के लिए 40 दिनों की शूटिंग करने के बाद मैं वापस लौटा हूं. वहां का वातावरण बहुत ज्यादा ठंडा है, लेकिन लखनऊ पहुंचते ही मुझे बहुत ज्यादा परिवर्तननजर आया, क्योंकि यहां बहुत ज्यादा गर्मी महसूस हो रही है. 83 के निर्माताओं ने मेरी स्थिति को समझते हुए अपने शेड्यूल से पहले मेरे दृश्यों को शूट किया. वैसे मैं दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना के साथ अपने शॉट्स दे रहा हूं. लखनऊ के बाद मिर्जापुर की शूटिंग के लिए हम लोग बनारस जाएंगे."