टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ियों ने पूल में नहाते समय दिखाई यह चीज़, आप भी देखे

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है. वह टी20 व वनडे सीरीज पर पहले ही अतिक्रमण जमा चुकी है. अब उसकी निगाह 2 मैच की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने की है. टेस्ट सीरीज 22 अगस्त से प्रारम्भ होनी है. इससे पहले 19 अगस्त को समाप्त हुआ तीन दिवसीय एक्सरसाइज मैच का कोई नतीजा नहीं निकला था. टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की.

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका सबूत भी पेश किया. उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ पूल में नहाते एक फोटो पोस्ट की. तस्वीर में आगे खड़े खिलाड़ियों के सिक्स पैक एब्स (Six Pack Abs) दिख रहे हैं. हालांकि, हिट मैन रोहित शर्मा इस फोटो में केएल राहुल के पीछे खड़े दिख रहे हैं. विराट की इस पोस्ट पर अब तक साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. इसमें कुछ स्त्रियों के कमेंट बहुत ज्यादा मजेदार रहे. रोहित के पीछे होने पर भी लोगों ने सवाल उठाए.

सानिया नाम की एक उपभोक्ता ने लिखा, ‘मैं सिंगल हूं, प्लीज कोई मेरा ब्वॉयफ्रेंड बन जाए.’ प्रीति नाम की एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा, ‘कोई तो गर्लफ्रेंड बना लो, कब से सिंगल हूं.’ रोहित के पीछे खड़े होने पर नितेश शर्मा ने लिखा, ‘रोहित शर्मा अपनी बेली (तोंद) छुपाते हुए राहुल के पीछे, शानदार कवर ड्राइव.’ पीके चतुर्वेदी ने लिखा, ‘रोहित हमेशा फोटो में पीछे क्यों रहता है विराट भाई.’ कार्तिक नाम के एक उपभोक्ता लिखते हैं, ‘रवि शास्त्री को मिस कर रहा हूं.’ उत्सव सिहाग ने लिखा, ‘शास्त्रीजी नहीं दिखाई दे रहे… लगता है पैग-शैग लगाने गए हैं.’

बता दें कि भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज का पहला मैच 22 से 26 अगस्त के बीच एंटिगा के नॉर्थ साउंड स्थित सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम पर खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे प्रारम्भ होगा. दूसरा टेस्ट मैच जमैका के किंग्सटन स्थित सबीना पार्क में 30 अगस्त से 3 सितंबर के बीच खेला जाना है. यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से प्रारम्भ होगा. विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने टी20 सीरीज 3-0 व वनडे सीरीज 2-0 से अपने नाम की है. वनडे सीरीज का एक मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा था.