श्रीसंत ने टेस्ट फॉर्मेट में वापसी के दिए संकेत व कहा : '100 विकेट के साथ करियर को...'

श्रीसंत ने टेस्ट फॉर्मेट में वापसी के दिए संकेत व कहा : '100 विकेट के साथ करियर को...'

भारतीय टीम के मल्टी टैलेंटेड खिलाड़ी एस श्रीसंत ने एकबार फिर से मैदान पर वापसी के इशारा दे दिए हैं. दरअसल, मंगलवार को एस श्रीसंत के लिए बहुत बड़ी अच्छी खबर आई. बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लगे आजीवन क्रिकेट से प्रतिबंधित को हटा दिया है व अब वो मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. 12 सितंबर को श्रीसंत पर लगा बैन समाप्त हो जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि 36 वर्ष के एस श्रीसंत 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मुद्दे में फंसे थे.

श्रीसंत ने टेस्ट फॉर्मेट में वापसी के दिए संकेत

श्रीसंत के लिए ये बहुत खुशी का मौका है. इस समाचार के आने के बाद श्रीसंत की पहली रिएक्शन आई है. श्रीसंत ने टेस्ट फॉर्मेट में वापसी करने की ख़्वाहिश जताई है. साथ ही उन्होंने बोला है कि वो हमेशा से ही विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहते थे. उन्होंने बोला है कि इस समाचार के आने के बाद वो बेहद खुश हैं व अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने उनके लिए दुआएं की.

100 विकेट के साथ करियर समाप्त करना चाहता हूं- श्रीसंत

श्रीसंत ने बोला है कि मैं अब 36 वर्ष का हूं व अगले वर्ष 37 वर्ष का हो जाऊंगा. मेरे अभी टेस्ट में 87 विकेट हैं व मेरा लक्ष्य है कि मैं अपने करियर का अंत 100 टेस्ट विकेटों के साथ करूं, मैं आश्वस्त हूं कि मैं हिंदुस्तान की टेस्ट टीम में वापसी कर सकता हूं.

जेल में रहना पड़ा था श्रीसंत को

आपको बता दें कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मुद्दे में श्रीसंत को कुछ दिन कारागार में भी बिताने पड़े थे. एस श्रीसंत के साथ अजित चंदीला और अंकित चव्हाण जैसे खिलाड़ी भी स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाये गये थे. आपकों बता दे, कि वर्ष 2013 के आईपीएल में एस श्रीसंत समेत अजित चंदीला और अंकित चव्हाण को दिल्ली पुलिस ने एक होटल से पकड़ा था.इसके बाद इन खिलाड़ियों पर केस चला था, जिसके बाद बीसीसीआई ने तो तीनों को आजीवन बैन कर दिया था, लेकिन 12 सितंबर 2020 को श्रीसंत पर जारी पिछले सात वर्ष का बैन समाप्त हो जाएगा.