दिल्‍ली :  महिला पर जानलेवा हमला कर बदमाश फरार, जाँच में जुटी पुलिस

दिल्‍ली :  महिला पर जानलेवा हमला कर बदमाश फरार, जाँच में जुटी पुलिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में बदमाशों के हौसले किस हद तक बुलंद है, इसका उदाहरण द्वारका इलाके में देखने को मिला है. द्वारका उत्‍तर में अज्ञात हमलावरों ने एक महिला पर जानलेवा हमला किया है.

हमलावरों ने इस दौरान महिला को दो गोलियां मारी. एक गोली महिला के हाथ में लगी व दूसरी गोली उसकी गर्दन में लगी. महिला को गम्भीरहालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस मुद्दे की जाँच में लगी हुई है.

घायल महिला का नाम किरण बाला बताया जा रहा है. वे द्वारका सेक्‍टर 12 में रहती हैं. जिस वक़्त यह हमला हुआ, इस वक़्त वे अपनी कार में थीं. कार में ही उनका पर्स व मोबाइल रखा हुआ है. ऐसे में बोला जा रहा है कि बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने नहीं आए थे. बल्कि मुद्दा कुछ व था. महिला पर जानलेवा हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हैं.

वहीं पुलिस ने घायल महिला को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया है, इसके साथ ही पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के विरूद्ध सम्बंधित धाराओं के तहत मुद्दा दर्ज कर लिया है. एक पुलिस ऑफिसर ने बताया है कि पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है, घटनास्थल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही अपराधियों को सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा.