दिल्ली: एक पार्टी के दौरान पिस्टल लहराते रंगबाजों का वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली: एक पार्टी के दौरान पिस्टल लहराते रंगबाजों का वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली के शाहदरा में एक पार्टी के दौरान पिस्टल लहराते रंगबाजों का वीडियो वायरल हुआ है. वे खुद अपनी इस करतूत को मोबाइल में भी कैद कर रहे हैं.

Image result for पार्टी में पिस्टल लहराते युवक,

यह मुद्दा नवीन शहादरा इलाके का है, लेकिन वीडियो कब बनाया गया व इसमें कौन लोग हैं, इसका पता दिल्ली पुलिस को लग गया है. पुलिस ने इन युवकों के विरूद्ध केस पंजीकृत कर लिया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली में कानून व्यवस्था पर फिर सवाल उठने लगे हैं.

दिल्ली पुलिस के पीआरओ मधु वर्मा ने बताया है कि शाहदरा में एक पार्टी के दौरान यह युवक पिस्टल लहरा रहे हैं. आरोपी युवकों की पहचान हो गई है व उनके विरूद्ध केस पंजीकृत कर लिया गया है. उन्होंने बोला कि वह आरोपियों को जल्द अरैस्ट कर लेंगे.

28 सेकेंड का वीडियो : सड़क में पिस्टल लहराने का यह वीडियो 28 सेकेंड का है. इसके अतिरिक्त रंगबाजों एक दूसरा वीडियो भी है जो 16 सेकेंड का है. वीडियो में किसी समारोह का फुटेज भी दिखाई दे रहा है, जिसमें यही काली शर्ट पहना शख्स हाथ में पिस्टल लेकर लोगों के बीच में डांस कर रहा है व फिर पिस्टल को पीछे की तरफ रख लेता है. इस दौरान एक दूसरा आदमी हाथ में पिस्टल लेकर बेहद खतरनाक ढंग से घुमा रहा है.।

मेज पर पिस्टल रखे बैठा है : वायरल वीडियो में से एक हिस्से में वही शख्स मेज पर दो पिस्टल रख कर बैठा है. पुलिस इस बात की भी जाँच कर रही है कि यह समारोह कहां आयोजित था व यह कब. हालांकि दो से तीन छोटे-छोटे इन वीडियो क्लिप को देखने से ऐसा लग रहा है कि ये सारे एक दिन *ही शूट किए गए हैं. हालांकि समारोह या फिर सरेआम सड़क पर वीडियो बनाए जाने के दौरान कोई कॉल नहीं हुई है. इस कारण इस पूरी घटना का वैसे कोई चश्मदीद नहीं है, जिसका बयान लेकर आरोपियों की पहचान की जा सके.

पुलिस की वर्दी में पीटने का वीडियो सामने आया
राजधानी के मुखर्जी नगर इलाके का भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें पुलिस वर्दी में एक आदमी ऑटो सवारी को पीटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मॉडल टाउन के छत्रसाल स्टेडियम के सामने एक ऑटो को पुलिस वाला ओवरटेक कर रोकता है व उसमें से एक शख्स को उतारकर उसकी बुरी तरह पिटाई करता है. वीडियो में कुछ लोग उसका बचाव करते नजर आ रहे हैं. वर्दी वाला उन्हें भी धमकाता नजर आ रहा है.

पुलिस ने कहा, किसी थाने में नहीं यह व्यक्ति
ऑटो से आदमी को उतारकर उसकी पिटाई करने वाले पुलिस वर्दी पहने शख्स के बारे में अभी पता किया जा रहा है. पुलिस का बोलना है कि वीडियो में दिखाई देने वाला कथित पुलिसकर्मी किसी थाने से नहीं जुड़ा है. पुलिस ने यह भी संभावना जाहिर की है कि वह आदमी पुलिस वर्दी पहनकर इस तरह का कार्य करता होगा. फिलहाल, पुलिस इस वीडियो की जाँच कर रही है. छत्रसाल स्टेडियम के आसपास के ऑटो चालकों और लोगों से भी इस बारे में जानकारी जुटा रही है.