नच बलिए में डांस करते-करते इस जोड़ी ने पार की थी सारी हदें जिससे हर कोई हो गया था शर्मिंदा

नच बलिए में डांस करते-करते इस जोड़ी ने पार की थी सारी हदें जिससे हर कोई हो गया था शर्मिंदा

डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन 9 की आरंभ हो चुकी है. शुक्रवार को सलमान खान ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ इस शो की आरंभ की. नच बलिए छोड़े पर्दे के चर्चित रियलिटी शो में से एक है. टीआरपी के मुद्दे में भी ये शो ज्यादातर समय टॉप पर रहता है. नच बलिए के सीजन 9 की खास बात ये है कि इस बार कुछ एक्स गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड की जोड़ियां भी अपने नच से दर्शकों के दिलों को जीतेगी.

Image result for नच बलिए में डांस करते-करते हदें पार कर बैठा थे ये क

नच बलिए डांस परफॉर्मेंस के अतिरिक्त कुछ ऐसे किस्से कहानियों को लेकर भी चर्चा में रहता है जो शायद की कभी छोटे पर्दे पर देखने को मिली हों. नच बलिए के पिछले सीजन में ऐसा ही कुछ देखने को मिला था जो बहुत ज्यादा दंग कर देने वाला था. एक जोड़ी ने शो के दौरान के कुछ ऐसी हरकत दी थी जिससे हर कोई शर्मिंदा हो गया था. ये भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा व उनके पति विक्रांत सिंह की जोड़ी थी.

सीजन 8 के दूसरे एपीसोड में जोड़ियों को ऐसा टास्क दिया गया था जिसमें वो डांस के साथ आवश्यकता पड़ने पर किस भी कर सकते थे. अपनी परफॉर्मेंस में मोना एक धनी लड़की वविक्रांत एक दूध वाला बने हुए थे. इसमें मोना ने उनके आगे शर्त रखती थी कि अगर वो उन्हें इंप्रेस कर लेता है तो वो किस देंगी.

इसके चलते मोनालिसा व विक्रांत ने मौके का लाभ उठाया. परफॉर्मेंस समाप्त होने के बाद मोना ने विक्रांत को ना सिर्फ गाल पर किस किया बल्कि होठों को भी चूमने लगीं. इस पर शो के होस्ट करण टैकर ने बोला कि ये एक फैमिली शो है उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

इस पर मोनालिसा ने मासूमियत से कहा, ‘ये हमारे एक्ट का भाग था. विक्रांत मेरे बलिए हैं तो अपने प्यार का इजहार करने में शर्म कैसी? जज बहुत ज्यादा प्रभावित थे व उन्होंने हमें अच्छे नंबर दिए. उन्होंने हमारी तारीफ करते हुए बोला कि हमने गोविंदा व करिश्मा कपूर जैसा डांस किया.’