सनकी पति ने इस छोटी सी बात पर करवाया अपनी पत्नी का जबरदस्ती मुंडन

 सनकी पति ने इस छोटी सी बात पर करवाया अपनी पत्नी का जबरदस्ती मुंडन

पड़ोसी देश बांग्लादेश से एक ऐसी समाचार सामने आई है, जो बहुत ही दंग करने वाला व दुर्भाग्यपूर्ण है. दरअसल, एक सनकी पति ने एक छोटी से बात पर अपनी पत्नी का जबरदस्ती मुंडन कर दिया. हालांकि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को अरैस्ट कर लिया है.Image result for पत्नी का जबरदस्ती मुंडन

पति पर आरोप है कि प्रातः काल के समय जब वह नाश्ता कर रहा था, उस दौरान उसमें एक बाल मिला. जिसके बाद गुस्से में उसने अपनी पत्नी का मुंडन कर दिया.

यह मुद्दा बांग्लादेश में जोयापुरहाट जिले के एक गांव का है. गांव वालों के मुताबिक, सोमवार की प्रातः काल आरोपी 35 वर्षीय बबलू मंडल को उसकी पत्नी ने प्रातः काल के नाश्ते में चावल व दूध दिया था. नाश्ते में एक बाल मिला. इससे वह क्रोधित हो गया व जबरदस्ती अपनी पत्नी के बाल काट दिए.

गांव वालों की शिकायत के बाद जिले के पुलिस अधीक्षक शहरयार खान ने मुद्दा दर्ज करते हुए आरोपी को अरैस्ट कर लिया.

14 वर्ष की हो सकती है जेल

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बबलू ने नाश्ते में बाल देखने के बाद अपनी पत्नी को आरोप लगाते हुए ब्लेड से उसका जबरदस्ती मुंडन कर दिया.

पुलिस ने बोला कि यह जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाने का क्राइम है. इस मुद्दे में 14 वर्ष कारागार की सजा हो सकती है. आरोपी बबलू पर अपनी 23 वर्षीय पत्नी की 'शील खत्म करने' का भी आरोप लगाया गया है.

यह मुद्दा सामने आने के बाद महिला अधिकार समूहों ने विरोध जताया है. महिला कार्यकर्ताओं का बोलना है कि यह घटना बांग्लादेश में स्त्रियों के बढ़ते उत्पीड़न का बताने के लिए बहुत ज्यादा है.

कार्यकर्ताओं का आगे यह भी बोलना है कि हाल के दिनों में देश में दुष्कर्म के कोशिश की 105 घटनाएं हुई हैं.