बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना ने कहा , मैं यहां किसी की नौकरानी नहीं

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना ने कहा ,  मैं यहां किसी की नौकरानी नहीं

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का हाल ही में किचन ड्यूटी को लेकर घर के कुछ सदस्यों के झगड़ा हो गया था। देवोलीना बहुत इमोशनल हो गई थीं व उन्होंने यहां तक कह दिया था कि मैं यहां किसी की नौकरानी नहीं हूं। सीज़न 11 की विनर शिल्पा शिंदे के फैन्स सोशल मीडिया पर देवोलीना की हालत पर खूब मजे ले रहे हैं। जिन लोगों को पता ही नहीं हैं, उन्हें बता दें कि शिल्पा शिंदे जब बिग बॉस के घर में किचन की जिम्मेदारी निभा रही थीं, तब देवोलीना ने उनकी इस बात को लेकर आलोचना की थी व उन्हें ट्रोल किया था।

अब देवोलीना की किचन में ये हालत और उनके गुस्से को देखकर शिल्पा शिंदे से मीडियावालों ने उनके विचार जानने चाहे तो शिल्पा शिंदे ने बोला कि मेरे फैंस मुझे वॉट्सऐप करके वे सभी ट्वीट्स भेज रहे हैं जो बिग बॉस में मेरे स्टे के दौरान देवोलीना ने मेरे विरूद्ध किए थे। मुझे वे ट्वीट्स पढ़कर बहुत हंसी आ रही है। मैंने हमेशा बोला है कि 13-14 लोगों, जिन्हें आप अच्छी तरह नहीं जानते, उनके लिए खाना बनाना कोई सरल कार्य नहीं है। मैंने उस समय किचन की जिम्मेदारी ली थी, क्योंकि व कोई यह जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं था। मैं कैमरा अनुसरण नहीं करती थी, बल्कि कैमरा मुझे अनुसरण करता था व उसने दर्शकों को मेरा रियल साइड दिखाया। उस वक्त देवोलीना ने ही नहीं, बल्कि बहुत से दूसरे टीवी सेलेब्रिटीज़ ने भी मेरा मजाक उड़ाया था व बोला था कि मैं हमेशा किचन में ही दिखती हूं। मुझे विश्वास है कि अब देवोलीना को इतना तो समझ में आ गया होगा कि इतने लोगों का खाना बनाने में कितनी कठिनाई होती है। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि सबके अपने कर्म हैं व हर कर्म का जवाब यहीं देना पड़ता है। कल तक तो मुझे यह भी नहीं पता था कि देवोलीना मेरे विरूद्ध थी व उसने मेरे विरूद्ध ट्वीट किए थे। वो कहती थीं कि मैं टास्क नहीं करती, लेकिन इतने लोगों का खाना बनाना अपनेआप में टास्क है।

शिल्पा शिंदे तो एक कदम आगे बढ़कर बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कर के बारे में भी बोलते हुए बोला कि सोमी दीपिका से अच्छा खाना बनाती थीं, लेकिन दीपिका ने सारा श्रेय खुद ले लिया। पिछले तीन सेशन्स में कॉमनर्स भी थे, लेकिन इस सीज़न में सारे सेलिब्रिटीज़ हैं, इसलिए चीज़ें थोड़ी कठिन होंगी। पिछले सीज़न में सोमी खान अच्छा खाना बनाती थीं व सभी हाउस मेट्स उनके खाने की तारीफ करते थे। लेकिन दीपिका ने सारी लाइमलाइट ले ली। जबकि सोमी ने भी उतनी ही मेहनत की थी।

जो सेलिब्रिटीज़ ने उनपर इस तरह का कमेंट किया था कि शिल्पा ने सिर्फ खाना बनाकर शो जीत लिया, उसपर शिल्पा का बोलना है कि मैं लोगों के लिए प्यार से खाना बनाती थी, क्योंकि उससे मुझे खुशी मिलती थी। हालांकि घर में उपस्थित लोगों में से बहुतों ने इसका एहसान नहीं माना, लेकिन दर्शकों को मेरा कार्य समझ में आया व सभी ने मिलकर मुझे विनर बनाया। जब लोगों ने मुझे शिल्पा मां बोला तो मेरे उन्हें दिल से प्यार दिया, हालांकि वे मेरे साथ बेरूखी से पेश आए। कई सेलेब्रिटीज़ ने मुझे किचन में हमेशा दिखाई देने के लिए ट्रोल किया, जबकि मैंने किचन में रहते हुए अपने सभी इमोशन्स दिखा दिए।