पत्नी को धोखा देकर गर्लफ्रेंड संग होटल में रंगरेलियां मना रहा था युवक, अकस्मित खुला दरवाज़ा व...

पत्नी को धोखा देकर गर्लफ्रेंड संग होटल में रंगरेलियां मना रहा था युवक, अकस्मित खुला दरवाज़ा व...

आजकल बढ़ते जा रहे क्राइम के मुद्दे सभी के लिए दंग कर देने वाले मुद्दे बन चुके हैं। ऐसे में एक मुद्दा जो हाल ही में सामने आया है वह बिलासपुर का है। इस मुद्दे में एक शादीशुदा युवक को पत्नी को धोखा देकर गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाना महंगा पड़ गया है। जी हाँ, इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही इस बारे में युवक की पत्नी को पता चला तो उसने अपने संबंधियों के साथ मिलकर पति की जबरदस्त खातिरदारी कर दी है। वहीं पति को खूब पीटने के बाद युवक को पुलिस थाने भी ले गए। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक़ ''जशपुर का रहने वाला प्रीतम जिसका पिता पुलिस विभाग में है व पत्नी को झूठ बोलकर पति अपनी महिला साथी के साथ रंगरेलियां मनाने बिलासपुर गया हुआ था।

वहीं इस बात की भनक युवक की पत्नी को लग गई व वह अपने परिजन के साथ होटल पहुंची। वहां उसने पति व उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई की व इसी के साथ दोनों को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर के रहने वाले आरक्षक बीरबल भगत के बेटे प्रीतम की विवाह दो साल पहले हुई थी व विवाह के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन विवाह से पहले ही प्रीतम का जशपुर के किसी अन्य युवती से प्रेम संबंध था, जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को भी थी।

पत्नी अपने पति प्रीतम की हर बात पर नजर रख रही थी। वहीं प्रीतम रविवार को अपने घर से बहाना बनाकर बिलासपुर पहुंच गया, व प्रेमिका के साथ रहने के लिए तोरवा क्षेत्र के होटल में कमरा बुक करवाया था। वहीं उसी दिन शाम को युवती के बाद प्रीतम भी पहुंच गया व परिवार वालों से बचने के लिए उसने अपना मोबाइल स्वीच कर दिया। अब इस मुद्दे में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुद्दा दर्ज कर जाँच प्रारम्भ की है।