इस वजह से मीडिया को अपनी बेटी का चेहरा नहीं देखने देते अंगद-नेहा

इस वजह से मीडिया को अपनी बेटी का चेहरा नहीं देखने देते अंगद-नेहा

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी फैमिली और लाड़ली बेटी को ज्यादा से ज्यादा समय दे रहे हैं। पिछले साल नवंबर में दोनों माता मिता बने थे। नेहा और अंगद अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं लेकिन आज तक कभी उन्होंने बेटी मेहर का चेहरा नहीं दिखाया। उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए हर को बेताब लेकिन अभी तक मेहर कि किसी को झलक देखने को नहीं मिली। आखिरकार अंगद और नेहा क्यू बेटी का चेहरा नहीं दिखाते ये राज हर कोई जानना चाहता हैं। तो हम आपको बताते हैं।

हाल ही में एक एक इंटरव्यू में अंगद ने बताया कि वह अपनी बेटी के लिए बाकी स्टारकिड्स जैसी लाइमलाइट नहीं चाहते हैं। वे अपनी बेटी को पैपराजी से दूर रखने के लिए सजग प्रयास कर रहे हैं और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई।

अंगद ने कहा, "मैं बच्चों को सोशल मीडिया पर लाने का बहुत बड़ा समर्थक नहीं हूं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जो आजकल जो हो रहा है वो ये है कि हम अपने बच्चों से उनका बचपन छीन रहे हैं। हो सकता है कि मैं जिस तरह से सोच रहा हूं वो गलत हो लेकिन फिर मुझे लगता है कि उनकी वो मासूमियत कहां है? वो तो सब कुछ जानते हैं।

"एक बच्चे को बच्चा ही रहना चाहिए जब तक ऐसा करना संभव हो सके। उन्हें और ढेरों चीजें एक्सप्लोर करनी चाहिए। मुझे लगता है कि एक लिमिट के बाद मां-बाप बच्चों पर कुछ ज्यादा ही दबाव डाल देते हैं। हम मेहर की तस्वीरों को निजी रखना चाहते हैं क्योंकि बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने लगती हैं और फिर ये बच्चों पर एक तरह का दबाव बना देता है।