हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर बोला ये जोरदार हमला

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर बोला ये जोरदार हमला

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए जोर-शोर से प्रचार में जुटे ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला कहा है। ओवैसी ने वोटरों से बोला है कि कांग्रेस पार्टी को वोट करना बीजेपी (भाजपा) व शिवसेना को मजबूत करना है, इसलिए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान ना करें।

महाराष्ट्र के अकोला में बालापुर विधानसभा क्षेत्र से AIMIM के टिकट पर चुनाव लड़ रहे डॉ रहमान खान के समर्थन में वोट की अपील करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने बोला कि कांग्रेस पार्टी को बिल्कुल वोट न करें, क्योंकि ऐसा करने से बीजेपी व शिवसेना को मजबूती मिलेगी। ओवैसी ने बोला कि यदि बीजेपी व शिवसेना को मात देनी है तो अपना वोट बेकार नहीं करना है।

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिम मतदाताओं से खास अपील की थी। ओवैसी ने मुस्लिम मतदाताओं से अपील करते हुए बोला था कि अब खुदा के लिए सेकुलरिज्म को भूल जाओ व एकजुट होने की दिशा में कार्य करो। ओवैसी ने सेकुलरिज्म के बहाने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा था। ओवैसी ने बोला था कि सेकुलरिज्म हमारी नहीं, कांग्रेस पार्टी की जिम्मेदारी है, हमने 70 वर्षों तक अपना फ़र्ज़ निभाया है।