अबु धाबी में चमकी एक भारतीय महिला की किस्मत, जीते इतने करोड़ रूपए

अबु धाबी में चमकी एक भारतीय महिला की किस्मत, जीते इतने करोड़ रूपए

बिग टिकट लॉटरी में एक भारतीय महिला ने एक करोड़ 20 लाख दिरहम (32 लाख अमेरिकी डॉलर) जीते हैं। केरल के कोल्लम की सपना नायर ने बुधवार को लॉटरी में धन जीतने के बाद बोला कि वह जीते हुई राशि के एक हिस्से से वंचित लोगों व विशेषकर स्त्रियों की मदद करना चाहती हैं।

Related image

उन्होंने कहा, मैं वांचित लोगों की मदद करना चाहती हूं, विशेषकर स्त्रियों की। इससे पहले भी मैं जितना हो सके, उतना गरीबों की मदद करती आई हूं, लेकिन अब मेरे पास वित्तीय रूप से व अधिक काम करने की आजादी है।

खलीज टाइम्स ने शुक्रवार को बताया कि नायर ने बोला कि वह जीत की राशि का उपयोग अपने व अपने पति के परिवार के सदस्यों पर भी करेंगी। अबु धाबी स्थित कंसल्टेंसी में वरिष्ठ स्ट्रक्चरल इंजीनियर के रूप में कार्य करने वालीं नायर ने बोला कि वह व उनका परिवार इस समाचार पर अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा है।

उन्होंने बोला कि मैं अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हूं। मुझे इस बात को जाने 24 घंटे भी सारे नहीं हुए हैं व यह बहुत बड़ी बात है। महिला ने बोला कि उनके पति को लॉटरी के विषय में कोई जानकारी नहीं थी। उनके पति का संबंध भी केरल से है।

उन्होंने बोला कि मैं हर बार टिकट नहीं खरीदती हूं, यह तीसरी या चौथी बार था, जब मैंने टिकट ली। मैंने अपने पति को नहीं बताया व जब हमें पता चला हम जीत गए हैं तो वह भी इस बात से दंग हुए।

नायर ने अपनी पांच वर्ष की बेटी को अपने लिए भाग्यशाली बताया व बोला कि वह उसके भविष्य के लिए भी धन का उपयोग करना चाहती हैं। अबु धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हर महीने होने वाला बिग टिकट ड्रॉ संयुक्त अरब अमीरात का सबसे बड़ा व सबसे लंबा चलने वाला लॉटरी ड्रॉ है।