ऋषि कपूर को देखने न्यूयार्क पहुंचे अभिषेक व ऐश्वर्या, शेयर की फोटो

ऋषि कपूर को देखने न्यूयार्क पहुंचे अभिषेक व ऐश्वर्या, शेयर की फोटो

कैंसर को मात दे चुके वैसे उपचार की आगे की प्रक्रिया के लिए पत्नी नीतू कपूर के साथ अभी भी न्यूयार्क में हैं। पिछले दिनों बेटी रिद्धिमा साहनी अपने पैरेंट्स से मिलने न्यूयार्क पहुंची थी। अब ऋषि कपूर के के साथ पिता व मां से मिलने न्यूयार्क पहुंच गए हैं।

रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली गेट टू गेदर की फोटोज शेयर की हैं। बता दें कि इन दिनों बच्चन फैमिली भी न्यूयार्क में है व अभिषेक बच्चन भी बेटी आराध्या व पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऋषि कपूर का हालचाल लेने पहुंचे।

रिद्धिमा ने पैरेंट्स व भाई के साथ आलिया भट्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो अपने हसबैंड को मिस कर रही हैं।

वहीं रिद्धिमा ने फोटो शेयर की जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन व ऋषि कपूर की गोद में आराध्या बच्चन बैठी नजर आ रही हैं। इसी फोटो में फैमिली के व भी कई सदस्यदिख रहे हैं।

बता दें कि मई महीने में ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने बोला था कि 66 वर्षीय एक्टर कुछ महीनों में हिंदुस्तान वापस लौट आएंगे। वहीं कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने खुछ अपने 'कैंसर-मुक्त'होने की समाचार जारी की थी। इस बीच बॉलीवुड से शाहरूख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण व अनुपम खेर जैसे महान भी ऋषि कपूर का हालचाल पूछने व उनसे मिलने के लिए यहां आए थे।