सबा इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर 100k फॉलोअर्स, दीपिका कक्कड़ ने किया यह काम फूले नहीं समाए इब्राहिम

सबा इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर 100k फॉलोअर्स, दीपिका कक्कड़ ने किया यह काम  फूले नहीं समाए इब्राहिम

टीवी स्टार दीपिका कक्कड़ अपने परिवार का पूरा पूरा ध्यान रखती हैं व वह अपने पति से लेकर उनकी बहन तक के लिए सभी तैयारियां खुद करती हैं। ऐसे में अब हाल ही में अदाकारा ने अपनी ननद के लिए एक ऐसा कार्य किया है कि जिससे उनके पतिदेव भी बेहद खुश हो गए हैं। जी दरअसल बीते दिनों दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब व ननद सबा इब्राहिम के साथ रेस्टोरेंट पहुंची थी व इसके पीछे एक खास वजह थी जो यह थी कि दीपिका की ननद सबा इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर 100k फॉलोअर्स हो गए हैं व इसी कारण दीपिका ने उनके लिए एक खास पार्टी रखी थी।

वहीं इस बार की खुशी दीपिका ने पति व ननद के साथ मिलकर मनाई, जिसकी फोटोज़ तेजी से वायरल हो रहीं हैं। शोएब की लाडली बहन सबा तो इससे खुश थी ही लेकिन इसके साथ दीपिका भी बेहद खुश थी जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है। वहीं इस पार्टी को खास दीपिका ने अरेंज किया व खुद ननद की खुशी में सारे जोर-शोर से भाग लिया जो आप देख सकते हैं।

वहीं दीपिका की इस पार्टी से सबा इब्राहिम भी बेहद खुश नजर आई व उन्होंने भाई व भाभी के साथ मिलकर केक काटा व दोनों को खूब केक खिलाया। वहीं बाद में सभी ने जमकर मस्ती भी की व अब सभी की फोटोज़ पसंद की जा रहीं हैं।