तो इस वजह से सेक्रेट गेम्स 2 के सेट से जान बचा कर भाग निकली थी सुरवीन चावला, किया खुलासा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने सुपरहिट वेब सीरीज के दूसरे संस्करण सेक्रेट गेम्स 2 (Sacred Game 2) को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा बटोर रही हैं. सुरवीन चावला आजकल वेब सीरिज के प्रमोशन में जुटीं हुईं हैं. सेक्रेट गेम्स 2 आगामी 15 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा. सेक्रेट गेम्स के पहले सीजन में जोजो का भूमिका निभाने वाली सुरवीन चावला ने सेक्रेड गेम्स को लेकर नया खुलासा किया है. हाल ही एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुई अभिनेत्री ने बताया है कि इस वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान उन्हें कितनी मुश्किलात का सामना करना पड़ा. कई बार उनके मन सेट से भाग जाने का मन करता था.

उल्लेखनीय है हेट स्टोरी 2 की स्टार सुरवीन चावला अपने हॉट सीन्स के लिए जानी जाती हैं. लेकिन उन्होंने बताया कि प्रेगनेंट होने के बाद कई तरह की मनोदशाओं में जीना अच्छानहीं होता. जब एक महिला प्रेगनेंट होती है तो वो उसके मन अपने ही तरह की भावनाएं उमड़-घुमड़ रही होती हैं. ऐसे में किसी व भूमिका में ढलने बहुत ज्यादा कठिनाई होती है.जानकारी के अनुसार फिल्म में उनका भूमिका जोजो नाम की एक शातिर युवती का है. वो दिमागी तौर पर लोगों से खेलते नजर आएगी. यहां तक वह गणेश गायतोंडे को चकमा देने में सफल होगी.

सेक्रेट गेम्स 2 के प्रचार-प्रसार के दौरान अभिनेत्री सुरवीन चावला ने अपनी आपबीती सुनाई है. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान ऐसे कई मौके आए जब मुझे सबकुछ छोड़कर वहां से भाग जाऊं. खासकर के ऐसे सीन्स में जब दिमागी व शारीरिक तौर पर बेहद थकाऊ सीन्स होते थे. उन्होंने बताया कि गर्भवती होने के बाद कुछ सीन्स ऐसे होते हैं जिन्हें करने का बिल्कुल दिल गवाही नहीं देता. लेकिन स्क्रिपट की ड‌िमांउ पर करना पड़ा. तब हालत एकदम बेकार हो जाती थी.