आपने सुंदर होठो के लिये लिपस्टिक शेड्स को लेकर यदि आप भी है कंफ्यूज तो जरुर पढ़े यह ख़बर

आपने सुंदर होठो के लिये लिपस्टिक शेड्स को लेकर यदि आप भी है कंफ्यूज तो जरुर पढ़े यह ख़बर

'नाज़ुकी उस के लब की क्या कहिए, पंखुड़ी इक गुलाब की सी है' प्रसिद्ध शायर मीर तक़ी मीर ने शायद अपनी प्रेमिका की होठों की सुर्ख़ियों को लेकर यह शेर लिखा होगा। सुर्ख लाल या गुलाबी होंठ भला किसे पसंद नहीं होते हैं। तभी तो कुछ महिलाएं अपने होठों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कई लिपस्टिक शेड्स ट्राई करती हैं। यह उन्हें बहुत ज्यादा अलग लुक देती है व बहुत ज्यादा सुन्दर भी बनाती है। लेकिन कई बाद लिपस्टिक के शेड्स के चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति रहती है। कुछ शेड्स मार्केट में देखने पर तो अच्छे लगते हैं लेकिन घर पर ट्राई करने के बाद उतनी पसंद नहीं आती। अगर आपके साथ अक्सर ऐसा होता है तो आप आजमा सकती हैं ये तरीके।



वेबसाइट गृहशोभा पर दी गई जानकारी के मुताबिक, आजकल मैट लिपस्टिक लोगों को बहुत ज्यादा भा रही है। कई ब्रांड्स की मैट लिपस्टिक में विटामिन ई, मैकाडामिया वएवोकाडो ऑइल की भी मात्रा होती है। आप इसे लिपस्टिक को अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए ट्राई कर सकती हैं।
लॉरिअल की बोल्ड रेंज लिपस्टिक भी स्त्रियों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। इसमें उपस्थित तत्व होठों की बरकरार रखते हैं व इसमें उपस्थित केमेलिया तेल होठों को सॉफ्ट बनाए रखता है। यह लिपस्टिक कम से कम 6 से 7 घंटे आपके होठों पर टिकी रह सकती है। मार्केट में यह आपको कम से कम 955 रूपए की मूल्य पर उपलब्ध हो सकती है। होठों के लिए मड फ्लर्ट सेटिंन लिपस्टिक भी अच्छी रहती है। यह आपके होठों को नर्म व मुलायम तो बनाती ही है साथ ही आपको एक नैसर्गिक लुक भी देती है। इसकी ख़ास बात यह है कि अप्लाई करने के घंटों बाद तक यह होठों पर टिकी रहती है।