नेहा कक्कर को मिल ही गया अपना नया लवलाइफ पार्टनर,सामने आई यह तस्वीरे

नेहा कक्कर को मिल ही गया अपना नया लवलाइफ पार्टनर,सामने आई यह तस्वीरे

बॉलीवु़ड की लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कर अपनी लवलाइफ के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। सुनने में आ रहा है कि नेहा अपकमिंग सिंगर विभोर परासर को डेट कर रही हैं। अगर सूत्रों की मानें तो नेहा भारतीय आइडल 10 के कंटेस्टेंट रह चुके विभोर को डेट कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि विभोर इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट थे। व अब एक्टर हिमांशु कोहली से संबंध विच्छेद के बाद नेहा की जीवन में विभोर आ गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि नेहा इन दिनों विभोर व इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट कुणाल पंडित के साथ बहुत से शहरों में म्यूज़िक कॉन्सर्ट कर रही हैं।

Image result for नेहा कक्कर, विभोर परासर

जब इस बारे में विभोर से पूछा गया तो उन्होंने इस समाचार को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा, ”यह सिर्फ अफ़वाह है। लोगों की मानसिकता बहुत गंदी और बीमार है। अगर कोई किसी में टैलेंट देखता है व उसका करियर बनाने में उसकी मदद करता है तो लोग उसे अलग नाम देने लगते हैं। चूंकि मैं नेहा को इंस्टाग्राम पर दीदी की तरह टैग नहीं करता, लोगों को लगने लगता है कि वो मेरी गर्लफ्रेंड है। ”

विभोर ने बोला कि नेहा उनके लिए प्रेरणा की स्रोत हैं। अपनी बात आगे बढ़ाते हुए विभोर ने कहा,” मैं आज जो कुछ भी हूं, नेहा की वजह से हूं। मैं उनकी दिल से इज्जत करता हूं। लोग नेहा व मेरी कड़ी मेहनत की वजह से मुझे पहचानते हैं। इसलिए मुझे इस तरह की अफवाहों का जवाब देने का भी मन नहीं करता है। मैं जब ऐसी बातें सुनता हूं तो मेरा दिमाग बेकार हो जाता है। लोगों को समझ में नहीं आता कि इस तरह की अफवाहों से किसी के संबंध पर प्रभाव पड़ सकता है। आज नेहा जिस मुकाम हैं, उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

आज इंडस्ट्री में उनकी स्थान तीनों खान से भी ऊपर है, इसलिए ऐसी अफवाहें उनके व मेरे करियर को बेकार कर सकता है। मैं बस यही चाहता हूं कि लोग ऐसी बात न करें। ”गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही नेहा का एक्टर हिमांशु कोहली के साथ संबंध विच्छेद हुआ है। इस बारे में बात करते हुए नेहा ने बोला था कि मुझे इस बात की खुशी है कि मैं एक बुरे रिलेशनशिप से बाहर आ गई हूं। किसी ऐसे आदमी के पीछे अपना समय और एनर्जी वेस्ट करना तो उसके लायक ही नहीं है। अब मैं अपने परिवार व दोस्तों को ज़्यादा से ज़्यादा समय दे पा रही हूं। मुझे समझ में आ गया है कि मेरे ज़िंदगी में सबसे ज़रूरी मेरा परिवार है। ”