स्मृति ईरानी ने इस सवाल पर ऐसे किया बचाव, जानकर आप हो जायेंगे हैरान

स्मृति ईरानी ने इस सवाल पर ऐसे किया बचाव, जानकर आप हो जायेंगे हैरान

सारे देश में प्याज की बढ़ती मूल्य से हर कोई बेहाल है. इसने आम आदमी के रसोईघर का स्वाद बिगाड़ने के साथ ही उसकी जेब पर भी बोझ बढ़ा दिया है. वहीं संसद में भी इसे लेकर जमकर हंगामा हुआ. देशभर में औसतन 120 रुपये प्रति किलो की मूल्य पर प्याज मिल रहा है. इसे लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जब सवाल पुछा गया, तो उन्होंने जवाब देने से साफ़ मना कर दिया व भागकर अपने हेलीकॉप्टर में बैठ गईं.

दरअसल बीजेपी की स्टार प्रचारक मानी जाने वाली स्मृति ईरानी झारखंड के विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए पहुंचीं थीं । इस दौरान जब उनसे मीडिया ने सवाल किया कि प्याज की बढ़ती मूल्य पर झारखंड चुनाव में बीजेपी को कितना फायदा या नुकसान होगा? यह सुनने के बाद वह उल्टे पांव चलते हुए अपने हेलिकॉप्टर बैठ गईं, वहां पर भी जब उनसे यही सवाल पुछा गया तो उन्हें इसका कोई जवाब नहीं सूझा व उन्होंने हेलिकॉप्टर का दरवाजा बंद कर लिया.

आपको बता दें की स्मृति ईरानी से जब उन्नाव की घटना पर प्रश्न किया गया था, उस पर भी उन्होंने चुप्पी साध ली थी. वह झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करने के लिए यहाँ आई हुईं थीं. वहीं स्मृति ईरानी की जुबान विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर खूब चली, किन्तु देश की असल मामले जिसको लेकर लोग परेशान है उस पर उनसे एक शब्द नहीं कहा गया.