अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि चाइना डिजिटल आक्रामकता में लिप्त, संसद में आईटी मंत्री करें इस मामले पर व्याख्या

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि चाइना डिजिटल आक्रामकता में लिप्त, संसद में आईटी मंत्री करें इस मामले पर व्याख्या

लोकसभा में कांग्रेस पार्टी सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को बोला कि चाइना डिजिटल आक्रामकता में लिप्त है. हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा को तार-तार करने में लगा है. मैं आईटी मंत्री से अनुरोध करता हूं कि चाइना की इस नयी मानसिकता का विरोध कर उसपर लगाम लगाया जाए. 
काग्रेस सांसद ने आगे बोला कि बोला आईटी मंत्री को संसद में इस मामले की व्याख्या करनी चाहिए. इससे पहले कांग्रेस पार्टी नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में चाइना के मामले पर स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया था.
 
रिया बेगुनाह है, उसे फंसाया जा रहा है
वहीं, अधीर रंजन चौधरी ने रिया का पक्ष लेते हुए बोला कि रिया बेगुनाह है, रिया को ड्रग्स मुद्दे में फंसाया जा रहा है. रिया को बिहार चुनाव में बलि का बकरा बनाया जा रहा है. इससे पहले भी अधीर रंजन चौधरी ने बोला था, 'भाजपा आगामी बिहार चुनावों के लिए एक प्रमुख सियासी ट्रम्प कार्ड के रूप में सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मुद्दे का प्रयोग कर रही है. रिया चक्रवर्ती को बिना सबूत के विभिन्न आरोपों के तहत सताया जा रहा है. वे यह दर्शाने की प्रयास कर रहे हैं कि केवल भाजपा ही बिहार के लोगों को न्याय दिला सकती है.'

मंगलवार को बोला था ये देश सिर्फ राजनाथ सिंहजी का नहीं, हम सबका है
बता दें कि मंगलवार को सदन के दूसरे दिन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चीनी कब्ज़ा को लेकर बयान दिया था. राजनाथ सिंह के संबोधन के बाद कांग्रेस पार्टी के सांसदों ने सदन से वॉकआउट कर दिया था. सदन के बाहर आने के बाद नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया था. उन्होंने बोला था कि ये देश सिर्फ राजनाथ सिंहजी का नहीं, ये देश हम सबका है.