आपकी गर्लफ्रेंड का कहीं और तो नहीं चल रहा है अफेयर

आपकी गर्लफ्रेंड का कहीं और तो नहीं चल रहा है अफेयर

अगर आप भी अपने पार्टनर को लेकर यह चिंता करते हैं कि मेरे अलावा भी उसका कंही ओर अफेयर चल रहा है तो यहां पर आज हम आपसे कुछ इसी सिलसिले में चर्चा करने वाले हैं। यहां पर हम जानेंगे कि आखिर किस प्रकार से हम यह तय करें हमारा पार्टनर वफादार है अथवा नहीं। 

पार्टनर वफादार है अथवा नहीं:

इसके लिए आपको केवल उसके हाथ की विवाह रेखा रेखा को देखना है और उसकी वास्तविक स्थिति आपके सामने आ जाएगी। इसके आधार पर व्यक्ति के चरित्र का पता लगाया जा सकता है।

हाथ में बनी उन्हीं लकीरों में एक लकीर है विवाह रेखा। विवाह रेखा को देखकर यह जाना जा सकता है कि किस व्यक्ति या महिला की कितनी शादियां होंगी या कितने लोगों से उसका चक्कर चल रहा है। 

विवाह रेखा हाथ की छोटी अंगुली के ठीक नीचे बुध पर्वत कहे जाने वाले भाग में होती है। हस्तज्योतिष के अनुसार यदि यहां जितनी रेखाएं होती हैं उस व्यक्ति या महिला के उतने ही प्रेम प्रसंग होते हैं।


हेल्थ को करना चाहते हैं बूस्ट? खाली पेट भूलकर भी न करें ये 5 काम

हेल्थ को करना चाहते हैं बूस्ट? खाली पेट भूलकर भी न करें ये 5 काम

खाली पेट गर्म पानी, बादाम, सेब और न जाने क्या-क्या, हमे सुबह खाली पेट खाने की सलाह दी जाती है। कहते हैं कि इन चीजों को सुबह खाली पेट खाने से शरीर में पॉजिटिव असर होता है। हालांकि बहुत सी चीजें ऐसी हैं, जिनहें खाली पेट खाने से उल्टा असर हो सकता है।

जिम में हैवी कसरत

आपका शरीर बिना एनर्जी के काम नहीं कर सकता है और अगर आप खाली पेट भारी कसरत करते हैं, तो आप अच्छी तरह से काम करने में असफल होंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके शरीर में कसरत करने के लिए पर्याप्त एनर्जी नहीं होगी।

चाय या कॉफी

खाली पेट चाय या कॉफी पीने की सलाह नहीं दी जाती है। यह आपके पाचन में बहुत सारी समस्याएं पैदा कर सकता है और आपको असहज कर सकता है। शरीर में एसिड का स्तर बढ़ने से आपको उल्टी का मन भन या फिर उल्टी हो सकती है । अगर आप वाकई इसे खाली पेट पीना चाहते हैं, तो इसके साथ कुछ न कुछ जरूर खाएं।

शराब पीना

कभी भी खाली पेट शराब न पिएं, नहीं तो आपको बहुत बुरा हैंगओवर होगा। अगर आप किसी बार में जा रहें हैं तो जाने से पहले सुनिश्चित करें कि आपने कुछ खा लिया है। अगर आप बिना कुछ खाए जाते हैं तो आप जो पीते हैं उसे आपका शरीर दो गुना तेजी से असर करेगा और आपके शरीर को इसे तोड़ने में बहुत ज्यादा समय लगेगा।