वेलेंटाइन डे स्पेशल : प्रेमी युगल को पुलिस रोकेगी नहीं, मगर मर्यादा तोड़ने वालों पर पैनी नजर

वेलेंटाइन डे स्पेशल : प्रेमी युगल को पुलिस रोकेगी नहीं, मगर मर्यादा तोड़ने वालों पर पैनी नजर

आप सभी जानते ही हैं कि आज वेलेंटाइन डे है व अब इसे लेकर पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक प्रेमी युगल को पुलिस रोकेगी नहीं, मगर मर्यादा तोड़ने वालों पर पैनी नजर रहेगी.

इसी के साथ पार्क में आए लोगों के साथ कोई अभद्रता ना होने पाए, इसकी भी निगरानी पुलिस करेगी. मिली समाचार के मुताबिक शहर के प्रमुख 13 स्थानों पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है व इसके अतिरिक्त सार्वजनिक स्थान, मॉल में भी पुलिस की एंटी रोमियो टीम सक्रिय रहेगी.

वहीं मिली समाचार के अनुसार नौका विहार, कुसम्ही जंगल स्थित बुढ़िया माई मंदिर, लालडिग्गी, पंत पार्क, जुबिली तिराहा, विनोद वन, रेल म्यूजियम आदि जगहों पर पुलिस की मौजूदगी रहेगी. इस दौरान एंटी रोमियो सेल ने बृहस्पतिवार को भी पार्क व मॉल में जाकर चेकिंग की. वहीं पुलिस की ओर से यह संदेश दिया जा चुका है कि घूमने फिरने पर किसी को कोई रोक-टोक नहीं है, लेकिन किसी को भी सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता की अनुमति नहीं दी जाएगी.

इसी के साथ किसी के साथ कोई जोर जबरदस्ती ना होने पाए, इसे लेकर भी पुलिस की सक्रियता रहेगी. वहीं प्रमुख चौराहों पर भीड़ को देखते हुए बैरीकेडिंग कराकर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि घूमने निकलने वाले लोगों को कोई कठिनाई ना हो. इस बार लोगों की सुरक्षा के लिए सभी प्रमुख जगहों पर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है व पुलिस किसी को परेशान नहीं करेगी, लेकिन कहीं पर भी कोई अमर्यादित कार्य करेगा तो कार्रवाई की जाएगी.