अपने पार्टनर के लिए बहुत लक्की होती है इन राशि वाली लड़कियां

अपने पार्टनर के लिए बहुत लक्की होती है इन राशि वाली लड़कियां

आज हम आपको ऐसी राशियों की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पार्टनर के लिए बहुत लक्की होती है। माना जाता है कि अगर आप किसी से राशि के अनुसार मिलते हैं तो आप ज्यादा खुश रहते हैं। देखा जाता है कि आपकी आदत उससे काफी मेल भी खाती है....

कन्या राशि

 कन्या राशि वाली लड़कियां स्वभाव से शांत होती है यदि यह लड़कियां आपके जीवन में आ जाए तो आपका समाज में मान सम्मान बढ़ेगा आपको जीवनसाथी से पूर्ण सुख प्राप्त होगा इस राशि की लड़कियां कभी भी अपने मतलब के लिए नहीं सोचती हैं।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाली महिलाएं अपनी जिदंगी के हर रिश्ते को पूरी ईमानदारी के साथ निभाती हैं। जब बात इनके लाइफ पार्टनर की आती है, तो उसको खुश करने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं। इसके साथ ही वह अपनी पति को ऊच्चाई तक पंहुचाने में हर संभव कोशिश करती हैं।

कर्क राशि

इस राशि की लड़कियां सबसे अच्छी मानी जाती है.साथ ही इस राशि की महिलाओं में भावनाओं का बड़ा समुंदर होता है। यह बहुत भावुक होती हैं। प्यार हो या शादी अगर इनके भीतर अपने साथी को लेकर भावना उत्पन्न हो जाएं तो फिर उस रिश्ते को अंत तक निभाती हैं।


इन तरीकों से करें मां लक्ष्मी की पूजा और पूरी होगी हर मनोकामना

इन तरीकों से करें मां लक्ष्मी की पूजा और पूरी होगी हर मनोकामना

हमें सालभर दीवाली का बेसब्री से इंतजार किया जाता है और दीवाली की तैयारियों की जिम्मेदारी आमतौर पर महिलाएं ही निभाती हैं। बात चाहे रिश्तेदारों और परिचितों को गिफ्ट देने की हो, या घर के लिए नई खरीदारी करने की और इससे भी अहम लक्ष्मी पूजन की, इन सभी चीजों में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

मां लक्ष्मी की पूजा को बनाएं सफल

# घर से अवांछित सामान जैसे कि पुराने कपडे़, जूते, डिब्बे आदि हटा दें। यह सामान नकारात्मक ऊर्जा का स्रोत होता है और आर्थिक अवसरों पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है। 

# लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए भली प्रकार से पूजन करना भी आवश्यक है। जिस कक्ष में पूजा स्थल बनाएं, वहां ताजा हवा व रोशनी का पर्याप्त प्रबंध होना चाहिए।

# अपने प्रेम व देखरेख से मकान को घर बनाने वाली होती हैं महिलाएं। शास्त्रों में भी वर्णित है कि जिस घर में स्त्री का आदर-मान नहीं होता, वहां दरिद्रता वास करती है।