वर्तमान में हर लड़की व लड़का चाहते हैं की वो रहें रिलेशनशिप में

वर्तमान में हर लड़की व लड़का चाहते हैं की वो रहें रिलेशनशिप में

हम इस बात को अच्छी तरह से जानते है कि आजकल के समय में लड़कों व लड़कियों का रिलेशनशिप व संभोग की बाते आम हो गया है। वर्तमान में हर लड़की व लड़का चाहते हैं की वो रिलेशनशिप में रहें। लेकिन कई बार उनकी जीवन में कुछ ऐसी प्रॉब्लम या यूँ कहिये कुछ स्थितियां आ जाती है जब उनका रिलेशनशिप पर से विश्वास पूरी तरह उठ जाता है। आज के समय में ऐसी बहुत सी लडकियां है जिन्हे लड़कों पर जरा सा भी विश्वास नहीं होता है।

- आजकल के जमाने में बहुत ही कम लड़के हैं जो रिलेशनशिप को सीरियसली लेते हैं बाकी सभी तो इसे केवल टाइम पास समझते हैं। ऐसे ही कुछ एक्सपीरियंस के कारण लड़कियां लड़कों पर विश्वास नहीं करती है।

- बहुत से लड़के लड़कियों के सामने तो उन्हें बाबू बोलेंगे, प्यार जताएंगे, गिफ्ट लेकर आएँगे, घुमाने लेकर जाएंगे लेकिन वहीं लड़की के जाते ही उसके बारे में उलटी सीधी बातें बोलेंगे, उसके बेहेवियर पर बात करेंगे। - लड़कियों के पेट में कोई बात नहीं पचती जबकि हकीकत तो ये है की लड़के भी अपनी बातें बताए बिना खाना नहीं खाते। इस बात को लेकर कोई दोराहे नहीं हैं की लड़के अपने दोस्तों से सारी बातें शेयर करते हैं खासकर रिलेशनशिप की।

- एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद भी वे कई लड़कियों से सम्पर्क रखते हैं। जो उनकी दोस्त को बिलकुल अच्छा नहीं लगता। क्योंकि कई बार उन बाकी लड़कियों में से एक उनकी खुद की दोस्त होती है।

- कई लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को दिए गिफ्ट के बारे में सभी को बताने लगते हैं। उन्हें लगता है ऐसा करने से उनकी इज्जत बढ़ जाएगी जबकि ऐसा नहीं है। क्योंकि लड़कियों को ये बिलकुल भी पसंद नहीं होता है।