अमेरिका के न्यू जर्सी में हुई फायरिंग, इतने लोगो की हुई मौत

अमेरिका के न्यू जर्सी में हुई फायरिंग, इतने लोगो की हुई मौत

अमेरिका के न्यू जर्सी में बीते मंगलवार यानी 10 दिसंबर 2019 की दोपहर फायरिंग हुई। इस घटना में 6 लोगों की मृत्यु हो गई। जंहा फायरिंग में एक पुलिस कर्मी व दो संदिग्धों के अतिरिक्त तीन लोगों की जान चली गई। अधिकारियों ने बताया कि बीते मंगलवार को भारी गोलीबारी हुई, जिसमें एक पुलिस कर्मी व तीन दर्शक सहित छह लोग मारे गए। ऑफिसर के मुताबिक, जब फायरिंग हुई तो सड़कों पर लोग भरे थे, जिसमें से तीन लोगों की जान चली गई। जर्सी सिटी पुलिस प्रमुख माइकल केली ने बोला कि मृतकों में दो बंदूकधारी हमलावर भी शामिल हैं।

कब्रिस्तान के बाद सुपर बाजार में फायरिंग:वहीं इस बात का पता चला है कि फायरिंग दो जगहों पर हुई, आरंभ में एक कब्रिस्तान में गोलियां चली जहां एक पुलिस ऑफिसर मारा गया। उसके बाद कोशर सुपर बाजार में फायरिंग हुई जहां से 5 व मृत शरीर बरामद हुए। केली ने बोला कि इस घटना में हमारे पुलिस कर्मी घंटों फायरिंग में घिरे रहे।

सूत्रों का बोलना है कि ये तो नहीं बता सकते कि कितने राउंड फायरिंग हुई, लेकिन एक पुलिस कर्मी हमलावरों को रोकने की प्रयास कर रहा था, तभी मारा गया। वहीं सिटी पब्लिक सेफ्टी डायरेक्टर ने बोला कि अधिकारियों का मानना ​​है कि यह आतंकवादी हमाला नहीं था, लेकिन फिर भी इसकी जाँच चल रही है। इस बात पर अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में दो अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।