अमरीका बॉर्डर पर पकड़े गए हैं कुछ गैरकानूनी  प्रवासी 

अमरीका बॉर्डर पर पकड़े गए हैं कुछ गैरकानूनी  प्रवासी 

अमरीका बॉर्डर पर एक बार कुछ प्रवासी गैरकानूनी रूप से प्रवेश करते हुए पकड़े गए हैं. संघीय अधिकारियों ने बोला कि कई चीनी प्रवासी मेक्सिको से अमरीका में प्रवेश करने की प्रयास कर रहे थे. ये सभी घरेलू सामान जैसे कि वॉशर, ड्रेसर व फर्नीचर में छिपे हुए थे. बॉर्डर एजेंटों ने शनिवार को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में तलाशी के बाद इसका खुलासा किया है.

11 चीनी प्रवासियों को फर्नीचर में छिपा पकड़ा

अधिकारियों ने सैन य्सिड्रो पोर्ट ऑफ एंट्री में एक चलते हुए ट्रक की तलाशी ली, इसमें उन्होंने 11 चीनी प्रवासियों को फर्नीचर के विभिन्न टुकड़े के अंदर छिपा पाया. सैन डिएगो के एजेंसी संचालन के निदेशक पेटे फ्लोरेस ने बयान में बोला कि प्रवासियों में से कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं था. ऑफिसर बोला कि उनपर लंबित आपराधिक मुद्दे हैं व आव्रजन कार्यवाही के लिए गिरफ्तार किया गया है.

मेट्रोपॉलिटन सुधार केन्द्र ले जाया गया ड्राइवर

इसके साथ ही ट्रक का चालक, जो कि एक 42 वर्षीय अमरीकी नागरिक है, उसको भी अरैस्ट कर लिया गया. ड्राइवर को सैन डिएगो के मेट्रोपॉलिटन सुधार केन्द्र में ले जाया गया है. हालांकि, उसके विरूद्ध शिकायत दर्ज नहीं हुई है व उन पर लगाए गए किसी तरह के मुद्दे का भी खुलासा नहीं हुआ है. इससे पहले नवंबर में भी सीबीपी अधिकारियों ने चलती ट्रक में छह चीनी नागरिकों को छुपा पाया था, जो एक झूठी दीवार के सहारे छिपे हुए थे.