इमरान खान को मिली बड़ी धमकी कहा - 'तीन दिन में पाक वापस नहीं लाए बच्चों तो करेंगे धरना'

इमरान खान को मिली बड़ी धमकी कहा - 'तीन दिन में पाक वापस नहीं लाए बच्चों तो करेंगे धरना'

चीन में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. जहां कई राष्ट्रों ने अपने लोगों को चाइना से वापस बुला लिया है, वहीं पाक ऐसा कोई भी कदम नहीं उठा रहा है. जिसके चलते पाकिस्तानी विद्यार्थियों के माता-पिता के सब्र का बांध टूट रहा है. 

उन्होंने पाक की इमरान खान को धमकी दी है कि अगर उनके बच्चों को तीन दिन में पाक वापस नहीं लाया गया तो वह चीनी दूतावास के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे.

इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के आदेश के बाद सरकार द्वारा ब्रीफिंग का इंतज़ाम किया गया था. जिससे कि परिवार के सदस्यों को यह विश्वास दिलाया जा सके कि पाक सरकार ने आखिर क्यों अपने नागरिकों को चाइना से वापस न लाने का फैसला लिया है. लेकिन वहां उपस्थित परिजनों ने दलील देते हुए बोला कि हिंदुस्तान व बांग्लादेश अपने नागरिकों को ले जा चुके हैं तो पाक को क्या समस्या है.

गुरुवार तक चाइना में कोरोना वायरस के कारण 2029 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. जापान के तट पर खड़े क्रूज पर संक्रमित हिंदुस्तानियों की तादाद सात हो चुकी है. वहीं क्रूज पर इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने की वजह से दो जापानी नागरिकों की जान चले गई है. दक्षिण कोरिया का देगु शहर तक़रीबन बंद हो गया है. यहां चर्च में प्रार्थना सभा के बाद से कोरोना के 39 मुद्दे सामने आ चुके हैं.