रामायण के प्रारम्भ होते ही फिर से ट्रोलर्स को याद आई सोनाक्षी सिन्हा

रामायण के प्रारम्भ होते ही फिर से ट्रोलर्स को याद आई सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली: दुनियाभर को कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से बचाने के लिए लॉकडाउन कर दिया गाया है. ताकि ये संक्रमण व ना फैले. घरों में बंद लोग कैसे ना कैसे अपना समय घरों में कैद होकर खुद को सुरक्षित रखने की प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच हिंदुस्तान सरकार ने घरों में रह लोगों के लिए नेशनल चैनल दूरदर्शन पर रमायाण ( Ramayana ) व ( Mahabharat ) के धारावाहिक को फिर से प्रसारित करने का निर्णय किया है. 28 मार्च यानी की आज से इस शो का प्रसारण प्रातः काल 9 बजे से प्रारम्भ हो गया है. लेकिन खास बात ये है कि रामायण के प्रारम्भ होते ही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.

दरअसल, कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) कौन बनेगा करोड़पति गेम शो में आई थी. जहां पर उनसे पूछा गया था कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? जिसका जवाब देने के लिए वो लाइफलाइन का प्रयोग करती हैं. जिस पर शो के होस्ट अमितभा बच्चन भी दंग हो गए थे. सोनाक्षी को बहुत ज्यादा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था.

एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा पर मीम्स बनने प्रारम्भ हो गए हैं. उन मीम्स में सोनाक्षी को लोग सलाह दे रहे हैं कि वो अब अच्छा से का रामायण देख लें.