भारत के सबसे पसंदीदा रैपर बने बादशाह फिर आये सुर्ख़ियों में, पढ़े

भारत के सबसे पसंदीदा  रैपर बने बादशाह फिर आये  सुर्ख़ियों में, पढ़े

'गेंदाफूल' जैसे चार्टबस्टर हिट और 'इलज़ाम ' जैसे दिलकश रैप देने के बाद भारत के सबसे पसंदीदा सिंगर, रैपर बने बादशाह एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल वह अपने आगामी सॉन्ग 'टॉक्सिक' से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए बेताब हैं.

आप सभी को बता दें कि गेंदाफूल की अपार सफलता के बाद पायल देव एक बार फिर इस सॉन्ग में रैपर बादशाह का साथ देंगी. वहीं यह गाना रिलेशनशिप को हाइलाइट करने के साथ किस तरह लोग इसमें सारी हदे पार कर जाते है इस बात को दर्शाता है.


इस गाने में टेलीविजन जगत की सबसे प्यारी जोड़ी सरगुन और रवि दुबे नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि यह जोड़ी और बादशाह रियल लाइफ में एक दूसरे के काफी अच्छे मित्र हैं. जी दरअसल रैपर बादशाह का मानना है कि "सरगुन ओर रवि दुबे दोनों ही प्रतिभाशाली अभिनेता है और मेरे प्रिय मित्र भी. उनके द्वारा शूट किए वीडियो मुझे बेहद पसंद आए और मैं इस वीडियो के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं. और उम्मीद करता हूं कि यह वीडियो लोगो को बेहद पसंद आएगा."

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में अपनी सहभागिता के बारे में सरगुन और रवि दुबे का मानना है कि "हम हमेशा से ही बादशाह के प्रशंसक रहे हैं यह गाना बहुत ही खूबसूरत है इसकी शूटिंग घर पर ही की गई है और हमने इस गाने के साथ न्याय करने पूरी कोशिश की है.''