शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक टॉप में शेयर की मिरर सेल्फी, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक टॉप में शेयर की मिरर सेल्फी, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

Suhana Khan mirror selfie : सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी तसवीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना फिलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है. सुहाना की एक तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तसवीर की खास बात ये है कि इसमें सुहाना मिरर सेल्फी ले रही है. उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसन्द आ रहा है.

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस तसवीर में वो ब्लैक और व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में दिख रही है. उनका ग्लैमरस लुक उनके फैंस को क्रेजी कर रहा है. सुहाना इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और दिलकश दिख रही है.

इससे पहले भी सुहाना ने अपनी स्टाइलिश तसवीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था. हाल ही में सुहाना खान की एक सैलून से कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जहां सुहाना हेयर कट करवाती नजर आई थी. इसके साथ ही सुहाना खान ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कुछ तसवीरें साझा की थी जिसमें अपना नेल आर्ट दिखाती नजर आई थी.

बता दें कि हाल ही में सुहाना खान की तसवीरें पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे जिसका शाहरुख खान की लाडली ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. सुहाना खान को ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था. सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था,' यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं. ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं. काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है.'

इस तसवीर के साथ सुहाना खान ने एक लंबा चौड़ा पोस्‍ट लिखा था. उन्‍होंने लिखा,' अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है !! यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की / लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गये हैं. यहां मेरी मौजूदगी के बारे में कुछ कमेंट्स किए गए हैं.'


मिर्जापुर के रॉबिन ने रचाई शादी, देखें शादी की कुछ हॉट तस्वीरें

मिर्जापुर के रॉबिन ने रचाई शादी, देखें शादी की कुछ हॉट तस्वीरें

अभिनेता प्रियांशु पेनयुली और वंदना जोशी देहरादून में शादी के बंधन में बंध गए हैं. मिर्जापुर में रॉबिन का किरदार निभाकर लोकप्रिय हो चुके प्रियांशु और वंदना बीते दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की शादी कोविड की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए हुई.


प्रियांशु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वंदना को एक स्पोर्टी माउंटेन बाइक पर बिठाकर ले जा रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “अपनी खूबसूरत पत्नी को ले जा रहा हूं. और हम साथ में जा रहे हैं एक बहुत खूबसूरत नई शुरुआत करने.” वीडियो में वंदना कैमरा को फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में शादी के दौरान के कुछ खूबसूरत लम्हों को भी कैमरा में कैद किया गया है. वायरल हो रही फोटोज में दोनों की जयमाला की तस्वीर भी है जिसमें वंदना प्रियांशु को माला पहनाती नजर आ रही हैं.

शादी के बाद की ये तस्वीर भी काफी लाइक और शेयर की जा रही है जिसमें दोनों पति-पत्नी शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. दोनों ने पिंक एंड गोल्डन कलर का आउटफिट लिया है. जहां वंदना का लहंगा तस्वीरों में कमाल का लग रहा है वहीं पिंक सेहरे शेरवानी में प्रियांशु भी खूब जंच रहे हैं.


 
शादी के फंक्शन्स की तस्वीरें प्रियांशु और वंदना ने तो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा शेयर नहीं कीं लेकिन फैन पेजों पर दोनों की तस्वीरें आती रहीं. वेडिंग फंक्शन के दौरान की तस्वीरों में दोनों पीले रंग के कपड़े पहने कैमरा को पोज देते दिखाई पड़ रहे हैं.

वंदना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी के दिन अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “और ये शुरू हो गया है. मेहंदी की रात.”


 
वंदना द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर वंदना ने रिप्लाई करते हुए लिखा- ओके तो वो खास खूबसूरत वक्त आ गया. इसी तरह की कई तस्वीरें और वीडियो फैन पेजों पर शेयर किए गए हैं.

FacebookTwitterWhatsAppTelegramCopy LinkEmailFacebook Messenger


अपनी शादी के बाद अब नेहा कक्कड़ अपनी भाभी की तलाश में पहुंची इस जगह       लखनऊ में कोरोना का कहर: 24 घंटे में मिले इतने नए संक्रमित       वाराणसी में गरजेंगे मोदी, रौशन होंगे मुस्लिम इलाके       OH NO! बहू के साथ ससुर रोज करता था ये गंदा काम       गंगा की लहरों पर लेज़र शो, नौका विहार का आनंद लेंगे मोदी       पाकिस्तान में हिंदुओं पर बड़ा हमला, मार-मारकर घर से भगाया       तानाशाह का ऐसा आदेश: कांप उठी पूरी दुनिया       43 लोगों की गला काटकर हत्या, लाशों को देखकर रो रहा पूरा देश       डिफेन्स मिनिस्टर पहुंचे काठमांडू, नेपाल पर चीन की नजरें       अभी अभी: कार धमाके में 26 सुरक्षाबलों की मौत, हर तरफ मच गई चीख-पुकार       राष्ट्रपति से थे इनके संबंध, अब अरबों में खेलती हैं ये...       OH NO! लिफ्ट में फंसा बच्चा, मौत का तांडव देख कांपी बहने       सावधान ATM धारक! मिनटों में खाली हो जाएगा आपका खाता       भारत में कोरोना वैक्सीन पर बड़ी खुशखबरी! किया ये बड़ा ऐलान...सुनकर हो जाएंगे खुश       लव जिहाद से हिला MP, मुस्लिम ने हिन्दू महिला के साथ किया ऐसा       आखिर ऐसा क्या हुआ की पूरे गाँव में मच गई भगदड़, खोदे गए पूरे के पूरे पहाड़       किसानों से शाह की अपील, सड़कों पर ना करें आंदोलन       नक्सलियों का जवानों पर बड़ा हमला, असिस्टेंट कमांडेंट शहीद       BJP ने झोंकी पूरी ताकत, हैदराबाद में रोड शो करेंगे अमित शाह       पाकिस्तान ने भारत में तबाही मचाने के लिए भेजा था ये...