मुंबई में समंदर किनारे है श्रद्धा कपूर का आलीशान घर

मुंबई में समंदर किनारे है श्रद्धा कपूर का आलीशान घर

मुंबई. बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर 63 मिलियन फॉलोअर्स के साथ देश में सबसे अधिक अनुसरण की जाने वाली अदाकारा ेस में शुमार हैं. अदाकारा अपने इन करोड़ों फॉलोअर्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं. घर में पूजा हो या फैमिली और फ्रेड्स गैदरिंग, शूट पर तैयार होकर जाना हो या आराम का समय, श्रद्धा हर तरह की अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इन्हीं अपडेट्स के दौरान अदाकारा अपने मुुंबई स्थित सी-फेसिंग घर की झलक भी फैंस को मिल जाती है.

रिपोर्ट्स केे अनुसार, श्रद्धा के समुद्र की तरफ देखते घर की मूल्य करीब 102 करोड़ रुपए है. घर का हर कोना ट्रेडिशनल और सिम्पल डेकोरेशन से आबाद रहता है. आइए देखते हैं किस फोटोज में श्रद्धा के घर की मिली फैंस को झलक:

श्रद्धा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका ड्रॉइंग रूम का नजारा देखा जा सकता है. इस फोटो मेंं ब्राउन कलर का सोफा सेट देखा जा सकता है. इनके बीच में ग्लास की सेंटर टेबल लगी है.

 

श्रद्धा की एक सोशल मीडिया पोस्ट में उनका बेडरूम भी नजर आता है. इस फोटो में देख सकते हैं कि दीवारों पर उनकी कुछ पुरानी फोटोज़ लगी हुई हैं. दीवार पर छोटे—छोटे सेल्फ भी नजर आ रहे हैंं. बेड पर बैठी श्रद्धा मुस्कुराती नजर आ रही हैं.

अदाकारा की घर की बालकनी में चिड़ियां की चहचहाहट बनी रहती है. अदाकारा यहां से अपने आस—पास के माहौल का भी नजारा लेती हैं.

 

श्रद्धा कपूर के मुंबई स्थित इस घर की खास बात ये है कि यह समंदर किनारे है. अपने घर से वह बीच का नजारा सरलता से ले सकती हैं. बड़ी खिड़कियों से यहां का नजारा बहुत खूबसूरत नजर आता है.

श्रद्धा के घर में वैसे तो कई ऐसे पाइंट है जहां वह सजधज कर फोटोज क्लिक करवाना पंसद करती हैं. हालांकि इस घर का एक भाग ऐसा भी है जहां एक साथ रहकर एंजॉय किया जा सकता है. इस हिस्से में श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर की फोटो भी लगी हुई है. साथ ही लकड़ी और पत्थर से बनी कलाकृतियां भी सजावट के हिसाब से रखी हुई हैं.


हेमा मालिनी के न रहने पर धर्मेंद्र ऐसे रखते थे बेटी एशा देओल का ख्याल, एक्ट्रेस ने कहा...

हेमा मालिनी के न रहने पर धर्मेंद्र ऐसे रखते थे बेटी एशा देओल का ख्याल, एक्ट्रेस ने कहा...

 बॉलीवुड अभिनेत्री एशा देओल फिल्मों से दूर हैं। वह मशहूर कपल अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं। एशा देओल ने फादर्स डे पर पिता धर्मेंद्र के बारे में खास बातें बताई हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बचपन की यादों को भी साझा किया है। एशा देओल पिता धर्मेंद्र के काफी करीब हैं। वह अक्सर उनके बारे में खास बातें बताती रहती हैं।

एशा देओल ने फादर्स डे के मौके पर अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया है कि मां हेमा मालिनी के घर में न रहने पर पिता धर्मेंद्र उन्हें नहलाते, कपड़े पहनाते और आंखों में काजल भी लगाया करते थे। एशा देओल ने कहा, 'मां के न रहने पर पापा ने मुझे नहलाया, सुंदर सी फ्रॉक पहनाई और आंखों में काजल भी लगाया था। सच कहूं तो जब मैं बड़ी हो रही थी, तब पापा हमेशा शूटिंग पर रहते थे इस वजह से हमने कभी भी फादर्स डे को इस तरह से नहीं मनाया, लेकिन अब हम मनाते हैं।'

एशा देओल ने आगे कहा, 'हम उन्हें इस दिन की बधाई देते हैं और अगर वह मुंबई में होते हैं तो हम उन्हें तोहफे में केक देते हैं। मुझे याद है कि एक बार हम सभी विकेशन पर विदेश घूमने गए थे और मां सुबह जल्दी शॉपिंग के लिए निकल गई थीं। जब मैं सोकर उठी तो मैंने रूम में सिर्फ पापा को पाया। मां को पास न देखकर मैं रोने लगी, तो पापा ने मुझे चुप करवाया और कहा कि वह मेरे पास हैं और मेरे लिए सबकुछ करेंगे।'


अभिनेत्री ने आगे कहा, 'उन्होंने मुझे नहलाया, बालों में कंघी की, मुझे सुंदर सी फ्रॉक पहनाई और आंखों में काजल लगाया। जब 9 बजे मम्मी आईं तो उन्होंने मुझे पूरी तरह तैयार पाया। यह बहुत क्यूट था। पापा के लिए केवल शब्द में तरीफ करना मुश्किल है क्योंकि उन्होंने अपने करियर में कई किरदार निभाए हैं। मेरे लिए वह मेरा सुरक्षा कवच हैं। जब वह मुझे गले लगाते हैं तो मेरी सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं और मैं दोबारा चार्ज हो जाती हूं। वह सभी के हीरो हैं लेकिन हमारे लिए तो वो हमारे 'ही-मैन' हैं।'

धर्मेंद्र की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया है। फिलहाल धर्मेंद्र लोनावाला के पास अपने एक फार्महाउस में रहते हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर के जरिए अपने फैंस और करीबियों से जुड़े रहते हैं। धर्मेंद्र अक्सर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं।