पानीपत लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी बनाए हुए है पकड़

पानीपत लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी बनाए हुए है पकड़

बीते हफ्ते रिलीज हुई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) व संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। कई राज्यों में कड़े विरोध के बाद भी फिल्म का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी है। फिल्म के कलेक्शन बता रहे हैं कि यह एतिहासिक फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है

फिल्म ने ओपनिंग हफ्ते में बहुत ज्यादा अच्छे कलेक्शन के साथ यह साबित किया है कि फिल्म विरोध के बाद भी मजबूती से खड़ी है। फिल्म का राजस्थान में अब भी बहुत ज्यादा विरोध हो रहा है। लोग लगातार फिल्म पर बैन की मांग कर रहे हैं। लेकिन फिल्म अब भी हर दिन बेहतर कमाई कर रही है।

ऐसे में बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़, दूसरे दिन 5.78 करोड़, तीसरे दिन 7.78 करोड़, चौथे दिन 2.59 करोड़, पांचवें दिन 2.21 करोड़, छठे दिन 1.70 करोड़ व आठवें दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की। जिसके अनुसार फिल्म ने 8 दिनों में यानी शुक्रवार तक कुल 27 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें कि यह फिल्म हिंदुस्तान के इतिहास में 18वीं सदी में हुए एक युद्ध पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ की प्रतिनिधित्व में मराठा साम्राज्य के नेतृत्व व अफ़गानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़े गए युद्ध पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन के साथ मोहनीश बहल व जीनत अमान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।