कंगना रनौत इजरायल-फिलिस्तीन मुद्दे में ट्रोल्स पर भड़कीं, कहा...

कंगना रनौत इजरायल-फिलिस्तीन मुद्दे में ट्रोल्स पर भड़कीं, कहा...

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा लगभग हर विषय पर चौंकाने वाले बयान देती हैं। हाल में अदाकारा ने इजरायल (ISrael) और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बारे में बात की। इस मामले पर कुछ लोग इजरायल के समर्थन में हैं, तो कुछ फिलिस्तीन के। यहां अदाकारा ने स्पष्ट किया कि वो इजरायल के समर्थन में हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। लोगों का बोलना है कि वह इजरायल के बारे में कुछ नहीं जानतीं। अब कंगना ने एक वीडियो शेयर कर ऐसे ट्रोल्स को फटकार लगाई है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर भड़ास निकाली है, उन्होंने ट्रोल्स को फटकार लगाते हुए लिखा, "जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि इजरायल कैसे बना था। यह नाजायज देश नहीं है। उन्होंने इसे अंग्रेजों से वापस लिया और यूएन ( संयुक्त राष्ट्र ) के हस्तक्षेप से इसे बसाया। 6 मुस्लिम राष्ट्रों ने उन पर हमला किया। तब से लेकर हर हमले के बाद उनकी अधिक से अधिक जमीन पर अतिक्रमण कर रहे हैं। क्योंकि जब आप युद्ध जीतते हैं तो यही होता है। उनके लिए, जो यहां रो रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं कुछ नहीं जानती, बेटा मैं सभी बापों की मां हूं। औकात में रहकर बात करना आगे से। "


इससे पहले कंगना का एक वीडियो बहुत ज्यादा विवादों में रहा। 2 मिनट 30 सेकेंड के वीडियो (Kangana Ranaut Video) में कंगना ने कई तरह की बातें कीं। उन्होंने यह कहकर वीडियो प्रारम्भ किया कि दुनिया कोरोनो वायरस जैसे कई समस्यों से जूझ रही है। साथ में राष्ट्रों के बीच लड़ाई समेत कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी।

कंगना ने वीडियो में कहा, 'मुझे लगता है कि हमें अच्छे समय में नियंत्रण नहीं खोना चाहिए और बुरे समय में हौसला नहीं हारनी चाहिए। ' अदाकारा ने एक बार फिर इजरायल की प्रशंसा की और बोला कि देश में कुछ मिलियन लोग ही रहते हैं, लेकिन यदि 5 से 6 देश भी इस पर हमला करते हैं, तो वह देश शक्ति के साथ उन्हें मारने का प्रबंध करता है। कंगना ने दावा किया कि इजरायल वैसे आतंकवाद से जूझ रहा है और यह दुनिया के लिए एक उदाहरण बन गया है।


हेमा मालिनी के न रहने पर धर्मेंद्र ऐसे रखते थे बेटी एशा देओल का ख्याल, एक्ट्रेस ने कहा...

हेमा मालिनी के न रहने पर धर्मेंद्र ऐसे रखते थे बेटी एशा देओल का ख्याल, एक्ट्रेस ने कहा...

 बॉलीवुड अभिनेत्री एशा देओल फिल्मों से दूर हैं। वह मशहूर कपल अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं। एशा देओल ने फादर्स डे पर पिता धर्मेंद्र के बारे में खास बातें बताई हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बचपन की यादों को भी साझा किया है। एशा देओल पिता धर्मेंद्र के काफी करीब हैं। वह अक्सर उनके बारे में खास बातें बताती रहती हैं।

एशा देओल ने फादर्स डे के मौके पर अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया है कि मां हेमा मालिनी के घर में न रहने पर पिता धर्मेंद्र उन्हें नहलाते, कपड़े पहनाते और आंखों में काजल भी लगाया करते थे। एशा देओल ने कहा, 'मां के न रहने पर पापा ने मुझे नहलाया, सुंदर सी फ्रॉक पहनाई और आंखों में काजल भी लगाया था। सच कहूं तो जब मैं बड़ी हो रही थी, तब पापा हमेशा शूटिंग पर रहते थे इस वजह से हमने कभी भी फादर्स डे को इस तरह से नहीं मनाया, लेकिन अब हम मनाते हैं।'

एशा देओल ने आगे कहा, 'हम उन्हें इस दिन की बधाई देते हैं और अगर वह मुंबई में होते हैं तो हम उन्हें तोहफे में केक देते हैं। मुझे याद है कि एक बार हम सभी विकेशन पर विदेश घूमने गए थे और मां सुबह जल्दी शॉपिंग के लिए निकल गई थीं। जब मैं सोकर उठी तो मैंने रूम में सिर्फ पापा को पाया। मां को पास न देखकर मैं रोने लगी, तो पापा ने मुझे चुप करवाया और कहा कि वह मेरे पास हैं और मेरे लिए सबकुछ करेंगे।'


अभिनेत्री ने आगे कहा, 'उन्होंने मुझे नहलाया, बालों में कंघी की, मुझे सुंदर सी फ्रॉक पहनाई और आंखों में काजल लगाया। जब 9 बजे मम्मी आईं तो उन्होंने मुझे पूरी तरह तैयार पाया। यह बहुत क्यूट था। पापा के लिए केवल शब्द में तरीफ करना मुश्किल है क्योंकि उन्होंने अपने करियर में कई किरदार निभाए हैं। मेरे लिए वह मेरा सुरक्षा कवच हैं। जब वह मुझे गले लगाते हैं तो मेरी सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं और मैं दोबारा चार्ज हो जाती हूं। वह सभी के हीरो हैं लेकिन हमारे लिए तो वो हमारे 'ही-मैन' हैं।'

धर्मेंद्र की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया है। फिलहाल धर्मेंद्र लोनावाला के पास अपने एक फार्महाउस में रहते हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर के जरिए अपने फैंस और करीबियों से जुड़े रहते हैं। धर्मेंद्र अक्सर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं।