धोखाधड़ी के मुद्दे में इस एक्ट्रेस समेत पांच आरोपियों के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट, पढ़े

धोखाधड़ी के मुद्दे में इस एक्ट्रेस समेत पांच आरोपियों के खिलाफ  दाखिल  हुई चार्जशीट, पढ़े

दबंग गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की परेशानियां बढ़ सकती हैं। कटघर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में सोनाक्षी समेत पांच आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी।

पुलिस ने जांच में सभी नामजद पांचों आरोपियों को आरोपी मानते हुए चार्जशीट दाखिल करने में 455 दिन लगा दिए। 

पुलिस की ओर से कार्रवाई तब की गई, जब पीड़ित ने हर रोज पीएम, सीएम और सूबे के डीपीजी को ट्वीट किए हैं। कटघर थानाक्षेत्र के शिवपुरी कालोनी निवासी प्रमोद कुमार शर्मा इवेंट मैनेजर हैं। उन्होंने 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के पदाधिकारी अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, घूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। 

पुलिस शुरुआत से ही इस मामले में कार्रवाई करने से बचती नजर आई। पीड़ित प्रमोद शर्मा ने बताया कि सितंबर 2018 में उसके साथ धोखाधड़ी हुई थी,बग तब से तहरीर लेकर थाने के चक्कर लगा रहा था, लेकिन पुलिस ने सोनाक्षी सिन्हा और अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया। कार्यक्रम में रकम लगाने वाले लोग उनसे तगादा कर रहे थे।

हार थक कर  प्रमोद ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी। प्रमोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब जाकर तत्कालीन एसएसपी जे रविंदर गौड़ के निर्देश पर कटघर थाने में 22 फरवरी 2019 को सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

दो बार हुआ केस मुंबई ट्रांसफर कराने का प्रयास
इस मामले में पुलिस ने दो बार अदालत में रिपोर्ट पेश कर केस मुंबई ट्रांसफर कराने का प्रयास किया गया। केस के विवेचक की ओर से अदालत में रिपोर्ट प्रस्तुत की गई थी। विवेचक ने पांच बिंदुओं की रिपोर्ट में कहा था कि इस केस का संबंधित मुंबई है। यहां केवल केस का वादी रहता है। अनुबंध और कार्यक्रम भी मुरादाबाद में नहीं हुआ था। सभी आरोपी मुंबई के रहने वाले हैं। रकम भी उनके खातों में ही ट्रांसफर की गई थी।