मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, शादी के साक्षी बनेंगे यह लोग

मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, शादी के साक्षी बनेंगे यह लोग

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा मुंबई गलियारों में सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ हैं। ताजा जानकरी के मुताबिक विक्की और कैटरीना राजस्थान में पारंपरिक शादी करेंगे। इसके अलावा मंडप में शादी करने से पहले दोनों मुंबई में कोर्ट मैरिज भी करेंगे। शादी के अलावा विक्की कौशल के पास इस समय कई फिल्मों के प्रजेक्ट भी है जिनको पूरा करना है। कुछ प्रोजेक्ट ऐसे भी है जिसकी शूटिंग नवंबर दिसंबर में ही करनी हैं। इस लिए शादी से पहले विक्की अपने सभी प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने काफी कड़क प्लानिंग की हैं। अंदरूनी सूत्र ने बताया कि विक्की 2-3 दिसंबर तक सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग करेंगे। फिर शादी के तुरंत बाद वह मध्य प्रदेश में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

शादी से पहले पूरी करेंगे अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग

विक्की कौशन ने शादी से पहले जिस फिल्म को पूरा करने की डेट्स दी है इस फिल्म के डायरेक्टर से यह भी सुनिश्चित कर लिया है कि उनकी शादी की डेट्स के साथ क्लैश न हो। पहले से ही यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि फिल्म समय पर पूरी हो और उसकी शादी और अन्य कार्यक्रमों के कारण तारीखों में कोई बदलाव न हो। चर्चा यह है कि शादी के बाद, कैटरीना कैफ भी सलमान खान के साथ टाइगर 3 के अपने शेष शेड्यूल को फिर से शुरू करेंगी।

विक्की-कैटरीना की शादी में मोबाइल नहीं 

IndiaToday.in को विशेष रूप से पता चला है कि विक्की और कैटरीना शादी में मेहमानों के लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू करेंगे। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर तब तक लीक न हो जब तक कि दूल्हा और दुल्हन खुद उन्हें साझा करने के लिए तैयार न हों। कैटरीना और विक्की शादी की तैयारी के साथ हैं जो टीम काम कर रही हैं इनकी तरफ से जारी बयान के अनुसार कहा गया कि यह विक्की और कैट के लिए यह काफी खास दिन होने जा रहा है इस लिए वह अपनी शादी की कोई वीडियो या तस्वीरें लीन नेट पर लीक नहीं होने देना चाहते।

विक्की-कैटरीना की वेडिंग गेस्ट लिस्ट हुई लीक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने डायरेक्टर कबीर खान के घर पर सीक्रेट रोका सेरेमनी की थी। इसलिए जब शादी के मेहमानों की सूची को छाँटने का समय आया, तो कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर चार्ट में सबसे ऊपर थे। हालांकि न तो कैटरीना और न ही विक्की ने आधिकारिक तौर पर निमंत्रण भेजा है, भव्य शादी में करण जौहर, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल, और अधिक उपस्थिति में होंगे। अपने मेहमानों के लिए सुगम यात्रा सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय कार किराए पर लेने और सुरक्षा सेवाओं को पहले ही बुक कर लिया गया है।


सारा अली खान ने बताया बाउंसर्स के धक्का देने पर क्यों लगा था बुरा, बोलीं- मेरे गार्ड्स...

सारा अली खान ने बताया बाउंसर्स के धक्का देने पर क्यों लगा था बुरा, बोलीं- मेरे गार्ड्स...

सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के गाने चकाचक के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान का मूड ऑफ हो गया था। सिक्योरिटी ने फोटोग्राफर्स को पीछे किया जिस पर सारा ने उन लोगों से माफी मांगी थी। अब फोटोग्राफर्स से बातचीत के दौरान सारा ने अपने गार्ड्स का बचाव किया है। साथ ही बताया कि उनको इतना बुरा क्यों लग गया था। सारा ने ये भी कहा कि उनके गार्ड्स ऐसा नहीं कर सकते।

सारा ने की अपने गार्ड्स की तारीफ

सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे लोगों के मन में उत्सुकता जगा रही है। फिल्म के प्रमोशन में बिजी सारा अली खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। बीते दिनों उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड की गलती पर फोटोग्राफर्स से माफी मांगी थी। उसके बाद सारा से मिलने पर फोटोग्राफर्स ने जब बताया कि धक्का उनके गार्ड ने नहीं दिया था तो इस पर सारा बोलीं, इस पर सारा कहती हैं, इनकी गलती हो ही नहीं सकती। वही लोग किसी को लाए थे, इसीलिए तो मुझे इतना बुरा लगा। इनकी गलती नहीं है मुझे पता है, ये कभी ऐसा नहीं करेंगे।