अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम, सामने आया एक्टर का भावुक वीडियो

अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम, सामने आया एक्टर का भावुक वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो आज यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जॉन के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला नजर आ रही हैं। दोनों स्टार अपनी इस फिल्म का जोरो शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में जॉन और दिव्या अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पॉपुलर क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पहुंचेंगे। इस दौरान हर कंटेस्टेंस्ट या फिर सेलेब्स की तरह ये दो सितारें भी अमिताभ बच्चन के कठिन सवालों का सामने करेंगे। इतना ही नहीं, खेल के बीच में दिव्या और जॉन अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर खूब मस्ती भी करने वाले हैं। लेकिन इसी बीच जॉन किसी बात पर भावुक भी हो जाएंगे।

दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें जॉन और दिव्या की धमाकेदार एंट्री से लेकर उनके भावुन होने तक के कुछ मोमेंट को दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले शो में जॉन और दिव्या धमाकेदार एंट्री लेते हैं। इसके बाद जॉन अमिताभ के सामने कुछ एक्शन मूव करते हैं, जिस पर बिग बी शॉकिंग रिएक्शन देते हैं। जॉन का एक्शन देखकर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आप मारेंगे क्या?

हालांकि, मजाक मस्ती का ये सिलसिला यहीं शांत नहीं होता। जॉन बिग बी को फुटबॉल की ट्रिक्स सिखाते हैं और फिर जॉन अपनी सुपर कुल बॉडी शो में फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद हर कोई ‘जॉन जॉन’ चिल्लाने लगता है। हालांकि, इन सब मजाक मस्ती के बीच जॉन अब्राहम किसी बात पर भावुक हो जाते हैं। इतना ही नहीं, उनके आंसू भी झलक जाते हैं, जिस वजह से पूरे सेट पर सन्नाटा हो जाता है। जॉन को देखकर वहां सभी भावुक हो जाते हैं। इस प्रोमो में जॉन के भावुक होने की वजह नहीं बताई गई है। ऐसे में शो टेलीकास्ट होने पर ही इसकी वजह का खुलासा होगा।

इस शो में जॉन फिल्म ‘धूम’ का एक किस्सा शेयर करते हैं, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे। जॉन अमिताभ से कहते हैं, ‘एक बार ‘धूम’ की रिलीज के बाद मैं आपके घर अपनी बाइक पर आया था तब आपने मुझे कहा था कि आप अभिषेक को इसके लिए बढ़ावा मत देना। इसके बाद जब अभिषेक नीचे आते हैं, तब आप उन्हें देखकर मेरी बाइक की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि बहुत अच्छी है।’ जॉन की ये बात सुनकर वहां हर कोई हंसने लगता है। 


KBC 13: चैनल को शिकायत मिलने के बाद एपिसोड से हटाया गया मिडब्रेन एक्टिवेशन वाला पार्ट, जानें पूरा मामला

KBC 13: चैनल को शिकायत मिलने के बाद एपिसोड से हटाया गया मिडब्रेन एक्टिवेशन वाला पार्ट, जानें पूरा मामला

Kaun banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun banega Crorepati 13) इस समय ‘स्टूडेंट्स स्पेशल वीक’ चल रहा है. इस एपिसोड में देशभर से कई बच्चे हॉटसीट पर बिग बी के सामने बैठकर गेम खेलते है. बच्चों की हाजिरजवाबी और मस्ती को देखकर एक्टर का दिल काफी खुश हो जाता है. लेकिन एक एपिसोड को लेकर विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद ये एपिसोड ही हटा दिया गया. साथ के इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई है.

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति 13 में कुछ समय पहले एक एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें एक छोटी बच्ची ने दावा किया था वो आंखों पर पट्टी बांधकर किताब को सूंघकर पढ़ सकती है. इस ‘मिडब्रेन एक्टिविटी’ के सीन पर कई लोगों को आपत्ति थी. जिसके बाद मेकर्स ने इस एपिसोड को पूरी तरह से हटा दिया. ये एपिसोड मैंगलोर स्थित ‘फेडरेशन ऑफ इंडियन रेशनलिस्ट एसोसिएशन’ के अध्यक्ष नरेंद्र नायक के शिकायत के बाद हटाया गया है.

नरेंद्र नायक ने एक ओपन लेटर में मिडब्रेन एक्टिविटी जैसी अनसाइंटिफिक प्रैक्टिसस के प्रचार पर आपत्ति जताई है. केबीसी को लिखे इस लेटर में लिखा है कि अनुच्छेद 51 ए (एच) की ओर इशारा किया जिसमें कहा गया है कि वैज्ञानिक सोच, जांच की भावना और मानवतावाद को विकसित करना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि कई संगठन भोले-भाले माता-पिता का शोषण 'बच्चों के मध्य मस्तिष्क को सक्रिय करके उनकी दिमागी शक्ति बढ़ाने' के झूठे दावे करके करते हैं. उन्होंने कहा कि 'सुपर पावर' सामान्य ज्ञान का उपहास है.

इस ओपन लेटर के बाद नरेंद्र नायक को चैनल ने ईमेल के जरिए जवाब आया है कि उस एपिसोड को उसके सभी प्लेटफार्मों से हटा दिया गया है. इसमें कहा गया है कि टीम को अधिक सावधान रहने और भविष्य के सभी एपिसोड के लिए इस तरह की बातचीत से बचने के लिए कहा गया है.

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए है. शो के एक हजार एपिसोड पूरे होने पर बिग बी काफी इमोशनल हो गए. शो के प्रोमो में उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने पूछा कि ये 1000वां एपिसोड है...'आपको कैसा लग रहा है'. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ऐसा लग रहा है, 'जैसे पूरी दुनिया बदल गई हो'.