इब्राहिम अली खान कोरोना के कारण हो गए है काफी परेशान, जाने कारण

इब्राहिम अली खान कोरोना के कारण हो गए है  काफी परेशान, जाने कारण

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से काफी परेशान हैं. आप सभी को बता दें कि इब्राहिम की ग्रेजुएशन से लेकर ट्रिप और दोस्तों संग होने वाली मस्ती पर पानी फिर गया है

और इससे वे काफी निराश हैं. वहीं इन दिनों इब्राहिम अली खान टिक टॉक पर काफी एक्टिव हैं और ऐसे में वो वीडियोज के जरिए अपने दोस्तों संग मस्ती करते रहते हैं. अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में इब्राहिम अली खान Marbella Summer 2020 के इवेंट्स में नहीं जा पाएंगे. यह बहुत बड़ा और मस्ती से भरा इवेंट कोरोना वायरस के चलते कैंसिल हो गया है. वहीं अब इसके कारण इब्राहिम और उनके दोस्त साथ मिलकर टिक टॉक पर दुख जता रहे हैं. 

ये सभी Marbella जाने के लिए बेहद उत्साहित थे. लेकिन अफसोस ऐसा ना हो सका. आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में इब्राहिम ने लिखा, 'बस अपने यारों संग छुट्टी पर जाना है.' वैसे हम आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी कोरोना वायरस की वजह से इब्राहिम अपनी ग्रेजुएशन ट्रिप के कैंसिल होने का दुख मना चुके हैं. वहीं इस ट्रिप पर भी उन्हें अपने दोस्तों के साथ जाना था. लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा ना हो सका.