इस मॉडल का कड़क फिगर देख आपका हो जायेंगे मदहोश

इस मॉडल का कड़क फिगर देख आपका हो जायेंगे मदहोश

आपने आज तक कई बेहद बोल्ड और सेक्सी मॉडल को देखा होगा. हालांकि हम आपको आज जिस मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं उसके हॉट फोटो देखकर तो यक़ीनन आप भी दिल हर ही बैठेंगे. आप कहेंगे कि इससे ज्यादा हॉट और सेक्सी कोई हो ही नहीं सकता है.

जी हां...यह मॉडल ही ऐसी है जिसे कि देखकर सभी लोग अपने होश खो बैठते हैं और इसके साथ ही हम बात कर रहे हैं अमेरिकन फिटनेस मॉडल सोमर रे के बारे में. जिन्हे बिकिनी में देखते ही आपके भी होश उड़ ही जाएंगे. 

बता दें कि हर बार की तरह इस बार फिर से इस मॉडल द्वारा अपनी कातिलाना फोटो शेयर की गई है एयर यह मॉडल अपने सभी फोटोज में सेक्सी बॉडी और हॉट फिगर दिखा रही है और इसलिए वह फैंस की फेवरेट भी बन चुकी है. वे नई फोटो से खूब खर बरपा रही है. अमेरिकी फिटनेस मॉडल सोमर रे का जन्म 15 सितंबर 1996 को कोलोराडो में हुआ था और वे बचपन से ही एक फिट मॉडल बनना चाहती थी और उन्होंने अपनी यह इच्छा पूरी भी की है. 

जानकारी के मुताबिक़, इन दिनों वह लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रहती है औरअब तक वह कई प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए काम भी कर चुकी हैं. साथ ही यह जानकर आपको बेहद  हैरानी होगी कि अन्य मॉडल के जैसे सोमर रे द्वारा किसी भी तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी नही करवाई गई है और वह अपनी नेचुरल स्किन से खूब तहलका मचाती रहती है.