इस सॉन्ग से वरुण धवन व डांसिंग सेंशन नोरा फतेही ने फैंस के दिलो में लगाई आग

 इस सॉन्ग से वरुण धवन व डांसिंग सेंशन नोरा फतेही ने फैंस के दिलो में लगाई आग

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर चर्चा में हैं. प्रसिद्ध कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के सॉन्ग्स पहले ही धूम मचा चुके हैं.

यूं तो स्ट्रीट डांसर 3डी के सभी गाने अच्छे हैं लेकिन फिल्म के एक सॉन्ग को इन दिनों बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ‘गर्मी’ नाम के इस सॉन्ग में वरुण धवन के साथ डांसिंग सेंशन नोरा फतेही नजर आ रही हैं.

इस बीच वरुण ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इसी सॉन्ग पर अपने हजारों फैंस के बीच किये गए डांस का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके साथ नोरा फतेही के अतिरिक्त फिल्म के बाकी कलाकार भी नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस भी नोरा व वरुण के इस डांस को देख कर क्रेजी दिख रहे हैं.

स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन के अतिरिक्त एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी, इससे पहले वरुण व श्रद्धा फिल्म एबीसीडी-2 में भी साथ कार्य कर चुके हैं. रेमो डिसूजा की ये फिल्म भी अपनी बाकी दोनों ही फिल्में एबीसीडी व एबीसीडी-2 की तरह डांस पर आधारित होगी. फिल्म में वरुण धवन श्रद्धा कपूर के अतिरिक्त डांसिंग लेजेंड प्रभू देवा भी नजर आने वाले हैं. वहीं इस बार फिल्म ग्लैमर का तड़का लगाने के लिये डांसिंग क्वीन नोरा फतेही को भी फिल्म में शामिल किया गया है.

फिल्म में प्रभू देवा के 1994 में आये हिट सॉन्ग मुक्काबला को रिक्रिएट किया गया है, जिसमें प्रभू देवा के साथ फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन नजर आ रहे हैं. हाल ही में वरुण ने ये बोला था कि प्रभू देवा के साथ उनके आइकॉनिक सॉन्ग पर डांस करना उनके लिये खुशी की बात है. वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन स्ट्रीट डांसर 3डी के अतिरिक्त कूली नं1 में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे.वहीं श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ के साथ बागी-3 में कार्य कर रही हैं.

स्ट्रीट डांसर 3डी की कहानी हिंदुस्तान-पाकिस्तान के डांसिंग जांबाजों के बीच की जंग के इर्द-गिर्ग घूमती कहानी है. इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि फिल्म का म्यूजिक बादशाह सचिन-जिगर व तनिष्क बागची ने दिया है. फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्कत देगी. स्ट्रीट डांसर की सीधी टक्कर कंगना रनौत स्टारर पंगा से होगी.