बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की शुक्रवार को सिनेमाघरों में हो चुकी है रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की शुक्रवार को सिनेमाघरों में हो चुकी है रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। में रेपिस्ट को सजा दिलाने के लिए जंग लड़ने वाली पुलिस अधिकारी 'शिवाजी शिवानी रॉय' का भूमिका निभाकर रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) अब बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी हैं। फिल्म ने पहले दिन दमदार ओपनिंग दर्ज की है।

फिल्म की कहानी एक सीरियल कातिल पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। अब देश के हालातों से संबंधित नजर आती यह कहानी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 3.80 करोड़ रुपए की कमाई की है।

वहीं फिल्म ने रानी की पिछली दो फिल्मों 'हिचकी' व 'मर्दानी' की ओपनिंग कमाई को पीछे छोड़ दिया है। क्योंकि हिचकी ने पहले दिन 3.32 करोड़ रुपए की कमाई की थी वहीं मर्दानी ने 3.46 करोड़ से अपना खाता खोला था। इस हिसाब से यह रानी मुखर्जी की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन चुकी है।

बता दें कि इस फिल्म में को यशराज बैनर के तले बनाया गया है वहीं गोपी पुथरन ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ राजेश शर्मा (Rajesh Sharma), श्रुति बापना (Shruti Bapna), विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan), दीपिका अमीन (Deepika Amin) ने भी बहुत ज्यादा अहम भूमिका निभाए हैं। राजेश शर्मा ने हर बार की तरह इस बार भी अपने भूमिका में जान डाली है। वहीं चिकित्सक के भूमिका में श्रुति बापना बहुत ज्यादा दमदार लगी हैं।