Bigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद

Bigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में आज रात कंटेस्टेंट्स पर गाज गिरने वाली है। शो के अपकमिंग एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की एंट्री होने वाली है। मेकर्स ने आज रात के एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें हर्ष और भारती की एक अनाउंसमेंट से घरवालों के चेहरे का रंग उतर गया है। सामने आए इस प्रोमो से साफ हो चुका है कि मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को झटका देने की पूरी प्लानिंग कर डाली है।

होगा शॉकिंग एलिमिनेशन 

भारती और हर्ष घर में आकर अगले एलिमिनेशन की घोषणा करेंगे। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 से जय भानुशाली का पत्ता कट गया है। इससे पहले इसी हफ्ते शो से सिम्बा नागपाल को भी बाहर किया गया है। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि आने वाले हफ्ते में और भी एलिमिनेशन होने हैं। 


KBC 13: चैनल को शिकायत मिलने के बाद एपिसोड से हटाया गया मिडब्रेन एक्टिवेशन वाला पार्ट, जानें पूरा मामला

KBC 13: चैनल को शिकायत मिलने के बाद एपिसोड से हटाया गया मिडब्रेन एक्टिवेशन वाला पार्ट, जानें पूरा मामला

Kaun banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun banega Crorepati 13) इस समय ‘स्टूडेंट्स स्पेशल वीक’ चल रहा है. इस एपिसोड में देशभर से कई बच्चे हॉटसीट पर बिग बी के सामने बैठकर गेम खेलते है. बच्चों की हाजिरजवाबी और मस्ती को देखकर एक्टर का दिल काफी खुश हो जाता है. लेकिन एक एपिसोड को लेकर विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद ये एपिसोड ही हटा दिया गया. साथ के इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई है.

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति 13 में कुछ समय पहले एक एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें एक छोटी बच्ची ने दावा किया था वो आंखों पर पट्टी बांधकर किताब को सूंघकर पढ़ सकती है. इस ‘मिडब्रेन एक्टिविटी’ के सीन पर कई लोगों को आपत्ति थी. जिसके बाद मेकर्स ने इस एपिसोड को पूरी तरह से हटा दिया. ये एपिसोड मैंगलोर स्थित ‘फेडरेशन ऑफ इंडियन रेशनलिस्ट एसोसिएशन’ के अध्यक्ष नरेंद्र नायक के शिकायत के बाद हटाया गया है.

नरेंद्र नायक ने एक ओपन लेटर में मिडब्रेन एक्टिविटी जैसी अनसाइंटिफिक प्रैक्टिसस के प्रचार पर आपत्ति जताई है. केबीसी को लिखे इस लेटर में लिखा है कि अनुच्छेद 51 ए (एच) की ओर इशारा किया जिसमें कहा गया है कि वैज्ञानिक सोच, जांच की भावना और मानवतावाद को विकसित करना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि कई संगठन भोले-भाले माता-पिता का शोषण 'बच्चों के मध्य मस्तिष्क को सक्रिय करके उनकी दिमागी शक्ति बढ़ाने' के झूठे दावे करके करते हैं. उन्होंने कहा कि 'सुपर पावर' सामान्य ज्ञान का उपहास है.

इस ओपन लेटर के बाद नरेंद्र नायक को चैनल ने ईमेल के जरिए जवाब आया है कि उस एपिसोड को उसके सभी प्लेटफार्मों से हटा दिया गया है. इसमें कहा गया है कि टीम को अधिक सावधान रहने और भविष्य के सभी एपिसोड के लिए इस तरह की बातचीत से बचने के लिए कहा गया है.

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए है. शो के एक हजार एपिसोड पूरे होने पर बिग बी काफी इमोशनल हो गए. शो के प्रोमो में उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने पूछा कि ये 1000वां एपिसोड है...'आपको कैसा लग रहा है'. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ऐसा लग रहा है, 'जैसे पूरी दुनिया बदल गई हो'.