Bigg Boss 14: जैस्मिन के जाते ही 'दुश्मन' बने अली गोनी और अभिनव, एक दूसरे पर किए ये भद्दे कमेंट

Bigg Boss 14: जैस्मिन के जाते ही 'दुश्मन' बने अली गोनी और अभिनव, एक दूसरे पर किए ये भद्दे कमेंट

'बिग बॉस हाउस' में इक्वेशन्स चेंज होना बहुत आम बात है। यहां दोस्त से दुश्मनी कब हो जाती है पता नहीं चलता और दुश्मन कब गले लग जाते हैं उसका भी पता नहीं चलता। इस सीज़न में रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के बीच शुरुआत में कट्टर दुश्मनी देखी गई थी, लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। वहीं अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच शुरुआत से एक अच्छा बॉन्ड देखा गया था, लेकिन अब वो दुश्मन बनते जा रहे हैं। ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच की कड़ी थी जैस्मिन भसीन जो कि अब बिग बॉस हाउस से  जा चुक हैं।

जब तक जैस्मिन घर में थीं तब तक अली और अभिनव को अक्सर साथ देखा जाता था, क्योंकि अली और अभिनव दोनों ही जैस्मिन के अच्छे दोस्त हैं। लेकिन जब से जैस्मिन गई हैं तब से दोनों के बीच दूरी आती जा रही है। इस दूरी की झलक पिछले कुछ दिनों में देखी जा चुकी है, लेकिन आज दोनों खुलकर एक दूसरे के सामने आ जाएंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अली और अभिनव के बीच ‘लाकडाउन’ टास्क के दौरान ज़ोरदार बहस होती दिख रही है।


वीडियो में दिख रहा है कि अली, अभिनव को गुस्से में बंदर कहते हैं तो अभिनव भी पलटकर उन्हें भैंस कहते हैं। आगे अभिनव कहते हैं ‘थूककर मत चाट’ जिसके बाद अली गुस्से में जिस जगह खड़े होते हैं उस जगह थूक देते हैं और अभिनव को चाटने के लिए कहते हैं। इसके बाद दोनों के बीच आमने-सामने से बहस होती है। देखें वीडियो।


निक्की ने घर में उठाया 'मीटू' का मुद्दा :

20 जनवरी के एपिसोड में निक्की तंबोली और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच ज़ोरदार लड़ाई देखी गई। लॉकडाउन टास्क के दौरान निक्की, रुबीना की टीम को जिताने के लिए घर के अंदर जाकर बैठ गईं और यही बात देवोलीना को बिल्कुल नागवार ग़ुज़री। जिसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक बहसा बाहसी हुई। गुस्से में निक्की ने देवोलीना से कह दिया कि ये 'मी टू' के नाम पर लालछन लगाने वाली लड़की है। जिसके बाद देवोलीना समेत पूरे घर ने उनके इस कमेंट की आलोचना की। फिर देवोलीना ने रुबीना दिलैक को 'बिग बॉस 13' का पूरा मीटू का किस्सा बताया।


Kajol ने छोटी बहन तनीषा को दी जन्मदिन की बधाई, कहा...

Kajol ने छोटी बहन तनीषा को दी जन्मदिन की बधाई, कहा...

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी 3 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं। तनीषा ने उम्र का 43वां पड़ाव पार कर लिया है। तनीषा ने कुछ बॉलीवुड फ़िल्मों में काम किया है, मगर उन्हें मुख्य रूप से बिग बॉस सीज़न 7 के लिए जाना जाता है, जिसकी तनीषा पहली रनर अप रही थीं। यह सीज़न गौहर ख़ान ने जीता था। शो में तनीषा साथी कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफ़ी चर्चित रही थीं। काजोल और अजय देवगन ने तनीषा को जन्मदिन की बधाई दी। 

काजोल अपनी छोटी बहन तनीषा के काफ़ी क़रीब हैं, जिसका अंदाज़ा दोनों के सोशल मीडिया एकाउंट्स से हो जाता है। काजोल ने तनीषा को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरों का वीडियो पोस्ट किया।काजोल ने इस वीडियो के साथ लिखा- एक जैसे फिर भी अलग। हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग। तुम्हें ढेर सारे प्यार और सौभाग्य के साथ हेल्थ और वेल्थ के लिए शुभकामनाएं। वीडियो में काजोल और तनीषा के बचपन से लेकर अभी तक की तस्वीरें हैं। 


वहीं, जीजा जी अजय देवगन ने तनीषा और काजोल के साथ एक हंसती-खिलखिलाती तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की मुबारकबाद दी। अजय ने लिखा- प्यार तनीषा, जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। उम्मीद और दुआ है कि तुम्हारा दिन बेहतरीन रहे। ढेर सारी शुभकामनाएं।


दिग्गज बॉलीवुड अदाकारा तनुजा की छोटी बेटी तनीषा का फ़िल्मी करियर अपने परिवार की विरासत जैसा भव्य नहीं रहा। उन्होंने 2003 में हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म शशशश.. से डेब्यू किया था। तनीषा आखिरी बार पर्दे पर 2016 की फ़िल्म अन्ना में नज़र आयी थीं। समाज सेवी अन्ना हजारे की बायोपिक में तनीषा ने एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था।

छोटे पर्दे के सेलेब्रिटी रिएलिटी शो बिग बॉस 7 में भाग लेना तनीषा के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण रहा। इस शो ने तनीषा को ख़ूब चर्चा दिलवायी। शो में वो एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरी थीं। अरमान कोहली के साथ उनकी रिलेशनशिप शो के बाहर भी जारी रही। हालांकि, यह लम्बी नहीं चली। इसके बाद बिग बॉस 9, 10 और 11 में भी तनीषा स्पेशल एपीयरेंस में नज़र आती रहीं।


आज संकष्टी चतुर्थी के दिन करें ये उपाय, जीवन की बाधाएं होती हैं दूर       आज है अंगारकी संकष्टी चतुर्थी, जानें तिथि, मुहूर्त और चंद्रोदय का समय       पढ़ें दलदल में फंसे हाथी की कथा, जो देती है मनोबल मजबूत करने की प्रेरणा       कब है जानकी जयंती? जानें तारीख, तिथि, पूजा मुहूर्त एवं धार्मिक महत्व       कब है फुलेरा दूज, जानें शुभ मुहूर्त और धार्मिक महत्व       मेटाबॉलिज्म ठीक रखना है तो डाइट में करें इन चीज़ों को शामिल       दिनभर की भागदौड़ के बाद जब कुछ हलका-फुलका और हेल्दी खाने का मन हो तो...       मोटापा कम करना चाहते हैं तो रोज़ाना करें शहद का इस्तेमाल       हफ्ते में तीन दिन नॉनवेज खाते हैं तो सावधान हो जाइए       WHO के मुताबिक, साल 2050 तक बहरे हो जाएंगे इतने करोड़ लोग!       मोदी की फोटो पर बवाल, EC के आदेश पर लोगों का ऐसा रिएक्शन       मुसलमानों को खुशखबरी, हज यात्रा की इजाजत       दिल्ली हिंसा, हिंदू आरोपियों को मारने की थी साजिश       इन राज्यों में कोरोना से मचा हाहाकार, सरकार ने जारी की एडवाइजरी       बीजेपी नेताओं की उड़ गई नींद, किसान नेता राकेश टिकैत ने इस बार किया ऐसा दावा       कॉफी ना मिलने की वजह से नाराज हुईं फातिमा सना शेख       Kajol ने छोटी बहन तनीषा को दी जन्मदिन की बधाई, कहा...       इस हॉलीवुड स्टार ने प्रियंका से कहा, मैंने आपसे पहली नजर में किया है प्यार !!       बॉलीवुड फिल्म 'शेरशाह' 2 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज       बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड को लिखा लव नोट!!