बिग बॉस 13 में इन दोनों कंटेस्टेंट को मिली इलीट क्लब में एंट्री, एक्स कंटेस्टेंट हिना खान भी थी मौजूद

बिग बॉस 13 में इन दोनों कंटेस्टेंट को मिली इलीट क्लब में एंट्री, एक्स कंटेस्टेंट हिना खान भी थी मौजूद

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह चौकाने वाले हैं। ऐसे में बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि किस तरह टास्क के दौरान शहनाज गिल के बर्ताव से सलमान खान का गुस्सा उन पर फूटा व कल सारे वीकेंड का वार में शहनाज गिल बाहर बैठी रहीं व सलमान खान ने भी शहनाज से बात तक करने से मना कर दिया था लेकिन हाल ही में जो समाचार सामने आई है वह आपको खुश कर सकती है।

जी दरअसल बीते दिनों एक टास्क में जनता के वोट अनुसार सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर शहनाज गिल व असीम रियाज इस टास्क में विनर साबित हुए व बिग बॉस ने उस दौरान यह भी बताया था कि जिन दो सदस्यो को इस टास्क में विजय प्राप्त होगी। उसमे से एक मेम्बर को इलीट क्लब में जाने के मौका मिलेगा व साथ एक सप्ताह के लिए नॉमिनेशन से छूटकारा मिलेगा। वहीं अब बिग बॉस ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमे बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान आज दोनों कंटेस्टेंट्स के यह मौका देंगी कि वो साबित करें की वो इलीट क्लब में जाने लायक क्यों है।

जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार इस टास्क में शहनाज गिल को मात देकर असीम रियाज ने यह टास्क जीत लिया है व विजेता को एक हफ्ते के लिए नॉमिनेशन से छूटकारा मिल चुका है। खबरें यह भी हैं कि असीम ने काम तो जीत लिया है, लेकिन उन्होंने अपनी शक्ति का उपयोग नहीं किया व आज के एपिसोड में इस बात का भी खुलासा हो जाएगा कि आखिर असीम ने ऐसा क्यों किया है?