बॉलीवुड छोड़ चुकी ज़ायरा वसीम को अब इंटरनेट पर मौजूद अपनी PHOTOS से प्रॉब्लम, फैन्स से बोला- हटा दें मेरी सभी तस्वीरें

बॉलीवुड छोड़ चुकी ज़ायरा वसीम को अब इंटरनेट पर मौजूद अपनी PHOTOS से प्रॉब्लम, फैन्स से बोला- हटा दें मेरी सभी तस्वीरें

zaira wasim requests fan club to remove her photos : 'दंगल' फिल्म की धाकड़ गर्ल के नाम से प्रसिद्ध जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक्टिंग फील्ड को छोड़ चुकी हैं. ये फैसला उन्होंने 2019 में लिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था. उन्होंने एक पोस्ट में लिखकर कहा था कि उनका काम उनके विश्वास और धर्म के बीच में आ रहा था. अब उन्होंने एक पोस्ट के जरिए फैंस से गुजारिश किया है कि उनकी तसवीरें डिलीट कर दें.

जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैन क्लब एक पोस्ट लिखा. वो लिखती है, 'मैं निरंतर प्रेम और दया के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा चाहती हूं. आप सभी लगातार का प्यार और साहस मेरे लिए जरिया रहा है. मुझे हर चीज के माध्यम से समर्थन देने के लिए धन्यवाद.'

एक्ट्रेस आगे लिखती है, 'मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें और साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा करने को कहें. मैं जानती हूं कि इंटरनेट से पूरी तरह तस्वीरें हटा पाना संभव नहीं है लेकिन मैं आपसे प्रार्थना तो कर ही सकती हूं. आप इन पेज पर तस्वीरें साझा न करें.'

गौरतलब है कि दंगल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जायरा वसीम ने एक्टिंग फील्ड को छोड़ने की घोषणा करने के बाद सुर्खियों में आ गई थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि उन्हें महसूस हुआ कि भले ही मैं यहा सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं. कहा कि पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. मैंने जैसे ही अपने कदम बॉलीवुड में रखे, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिए. उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि वह इस काम से खुश नहीं हैं क्योंकि यह उनके धर्म के रास्ते में आ रहा है.


कंगना की हुई बड़ी जीत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिया ये बड़ा आदेश

कंगना की हुई बड़ी जीत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिया ये बड़ा आदेश

अभिनेत्री कंगना रणौत बॉम्बे हाईकोर्ट ने सात और नौ सितंबर को बृह्नमुंबई महानगर पालिका द्वारा जारी किए गए नोटिस को खारिज कर दिया है। अदालत ने कंगना के कार्यालय पर की गई तोड़फोड़ को दुर्भावनापूर्ण इरादे से की गई कार्रवाई बताया है। न्यायालय ने यह भी आदेश दिया है कि कार्यालय में की गई तोड़फोड़ के कारण हुए नुकसान का पता लगाने के लिए एक वैल्यूअर (मूल्यांकन करने वाला) को नियुक्त किया जाए। अब इस फैसले पर कंगना का रिएक्शन भी सामने आया है।


कंगना रणौत ने ट्वीट कर लिखा कि कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है तो यह जीत केवल उस व्यक्ति की नहीं होती, बल्कि पूरे लोकतंत्र की होती है। मेरा हौसला बढ़ाने के लिए हर व्यक्ति को धन्यवाद। हर उस व्यक्ति का भी शुक्रिया, जो मेरे सपनों के टूटने पर हंसे थे। यह सब इसलिए हुआ, क्योंकि आप विलेन की तरह काम कर रहे थे और मैं हीरो बन गई।

उच्च न्यायालय का कहना है कि वैल्यूअर अदालत को एक रिपोर्ट सौंपेगा। इसके बाद वह कंगना रणौत को मुआवजा देने का आदेश पारित करेगा। अदालत ने अभिनेत्री से सोशल मीडिया और अन्य लोगों पर टिप्पणी करते हुए संयम बरतने को कहा है।


 
कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस पर जस्टिस एसजे कैथावाला और आरआई छागला की बेंच ने फैसला सुनाया। बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के पाली हिल स्थित बंगले में बने ऑफिस के कई हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। कंगना ने बीएमसी से अवैध तोड़फोड़ के लिए दो करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। 


 
वहीं एक और केस में कंगना रणौत के ऊपर सोशल मीडिया के माध्यम से धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। जिस मामले में दोनों बहनों को पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए कई बार बुलाया गया लेकिन अब तक दोनों ही पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुई हैं। कोर्ट ने कंगना को 8 जनवरी से पहले पुलिस के सामने पेश होने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पुलिस को तब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए भी कहा गया है।


गंगा की लहरों पर लेज़र शो, नौका विहार का आनंद लेंगे मोदी       पाकिस्तान में हिंदुओं पर बड़ा हमला, मार-मारकर घर से भगाया       तानाशाह का ऐसा आदेश: कांप उठी पूरी दुनिया       43 लोगों की गला काटकर हत्या, लाशों को देखकर रो रहा पूरा देश       डिफेन्स मिनिस्टर पहुंचे काठमांडू, नेपाल पर चीन की नजरें       अभी अभी: कार धमाके में 26 सुरक्षाबलों की मौत, हर तरफ मच गई चीख-पुकार       राष्ट्रपति से थे इनके संबंध, अब अरबों में खेलती हैं ये...       OH NO! लिफ्ट में फंसा बच्चा, मौत का तांडव देख कांपी बहने       सावधान ATM धारक! मिनटों में खाली हो जाएगा आपका खाता       भारत में कोरोना वैक्सीन पर बड़ी खुशखबरी! किया ये बड़ा ऐलान...सुनकर हो जाएंगे खुश       लव जिहाद से हिला MP, मुस्लिम ने हिन्दू महिला के साथ किया ऐसा       आखिर ऐसा क्या हुआ की पूरे गाँव में मच गई भगदड़, खोदे गए पूरे के पूरे पहाड़       किसानों से शाह की अपील, सड़कों पर ना करें आंदोलन       नक्सलियों का जवानों पर बड़ा हमला, असिस्टेंट कमांडेंट शहीद       BJP ने झोंकी पूरी ताकत, हैदराबाद में रोड शो करेंगे अमित शाह       पाकिस्तान ने भारत में तबाही मचाने के लिए भेजा था ये...       मूसलाधार बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में 4 दिन जमकर बरसेंगे बादल       बदला बैंक का नियम: खाताधारक जरूर जान लें, ये बड़ी खबर       पायलट का लाइसेंस हासिल करने वाले पहले भारतीय, इसलिए करते हैं याद       चीन की दिक्कतें अब बढ़ी: नेपाल ने उठाया बड़ा कदम, दिया ये जोरदार झटका!