अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों बहुत ज्यादा मिल रहा है ट्विस्ट देखने को

अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों बहुत ज्यादा मिल रहा है ट्विस्ट देखने को

अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों बहुत ज्यादा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो के अंदर जहां नए कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं तो इसके अतिरिक्त पुराने कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से घर के बाहर जा रहे हैं. अब सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के घर से बार किया गया है.

वैसे उन्हें घर से बाहर करते ही एक गोपनीय रूम में रखा गया है,जहां उनके साथ पारस में उपस्थित हैं. वहीं इन सबके बीच बिग बॉस 13 में टीवी कलाकार विशाल सिंह व अभिनेत्री मधुरिमा तुली के बीच एक बार फिर से नोक-झोंक देखने को मिलेगी. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में मधुरिमा तुली अपनी पूर्व ब्वॉयफ्रेंड विशाल सिंह के साथ बुरी तरह से बहस करती दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में मधुरिमा विशाल से कहती हैं कि मैं यहां आई हुई तो सहजता महसूस नहीं करवा सकते तो कम से कम असहज तो महसूस मत करवाओ. इसके बाद वह विशाल के लिए भद्दे शब्द का भी प्रयोग करती है. जिस पर विशाल कहते हैं कि आप मुझे सबके सामने गालियां दे रही हैं. ]मधुरिमा तुली वीडियो में कहती में आगे कहती हैं कि मैं तुम्हें नजरअंदाज ही कर रही थी. जिसपर विशाल बोलते हैं कि अगर तुम्हें नजरअंदाज की करना होता तो तुम इस शो में नहीं आती. इसके बाद मधुरिमा तुली गुस्से में कहती हैं कि क्यों नहीं आती ये तुम्हारा शो है, क्या तुम्हारे बाप का शो है. तुम बहुत झूठे हो. वहीं विशाल भी गुस्से में बोलते हैं कि तुम मेरे लिए किसी भी लायक नहीं हो. तुमने मेरी बहुत बार बेइज्जती की. इस पर मधुरिमा बोलती हैं कि तुमने मेरी इससे भी ज्यादा बेइज्जती की है. तुम पागल हो अंधे हो. तेज से चीखते हुए मधुरिमा तुली विशाल को चुप रहने के लिए बोलती हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 13 में इस सप्ताह बड़े फेर-बदल होने वाले हैं. पहले से ही घर में बहुत ज्यादा टि्वस्ट एंड एर्न देखने को मिले हैं. अब बिग बॉस में सीजन 11 के फाइनलिस्ट रह चुके विकास गुप्ता की भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. अब बिग बॉस एक ऐसा निर्णय लेंगे जिससे सभी घरवाले हिल जाएंगे. आज बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला बाहर चले जाएंगे. जी हां, शो का एक प्रोमो सामने आया है. इसमें बिग बॉस ये कहते नजर आए कि सिद्धार्थ शुक्ला को इस घर से बाहर भेजा जा रहा है. ये सुनते ही सभी घरवालों की हवाइयां उड़ गईं. ये सुनते ही शहनाज फूट-फूटकर रोने लगीं. एपिसोज में माहिरा को भी रोते देखा गया. सिद्धार्थ के बाहर जाने से कुछ घरवालों को खुशी भी होती है. ऐसे में शहनाज अकेली पड़ जाती हैं. इस निर्णय में टि्वस्ट तब आया जब सिद्धार्थ घर से निकलकर गोपनीय रूम में पहुंच जाते हैं. सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा को भी गोपनीय रूम में भेजा जाएगा. ये दोनों गोपनीय रूम से ही घरवालों की हलचल पर नजर रखेंगे. प्रोमो में ये भी दिखाया गया कि नॉमिनेशन के लिए ज्यादातर घरवाले शहनाज का नाम लेते हैं. वहीं मास्टर माइंड के नाम से प्रसिद्ध विकास गुप्ता, अरहान को नॉमिनेट करते नजर आए.