बिग बॉस के एक फैन पेज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से किया यह बड़ा दावा

बिग बॉस के एक फैन पेज  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से किया यह बड़ा दावा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में आज यानी 14 दिसंबर को आने वाला एपिसोड जबरदस्त घमासान से भरा होने वाला है। सलमान खान (Salman Khan) हर बार की तरह इस बार भी घरवालों की क्लास लगाएंगे।

 इस शो में जहां एक तरफ घरवालों को सच्चाई का आइना दिखाने घर में अतिथि आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ एविक्शन (Bigg Boss-13 Eviction) का प्रॉसेस भी प्रारम्भ होने वाला है। इस सप्ताह एक कंटेटेस्टेंट बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगा। हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस कंटेस्टेंट का नाम सामने आने का दावा किया जा रहा है।

दरअसल, बिग बॉस के एक फैन पेज 'बिग बॉस खबरी' ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ये दावा किया है कि कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ शो से बाहर हो गए हैं। इस सप्ताह सिद्धार्थ शुक्ला, मधुरिमा तुली, शहनाज गिल व हिंदुस्तानी भाऊ बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे। जिसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक को बिग बॉस ने घर से बेघर करने का निर्णय किया।


कलर्स के ऑफिशियल पेज पर बिग बॉस 13 के अपकमिंग एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है। जिसमें सलमान खान सबकी क्लास लगाते दिख रहे हैं। इस दौरान सलमान पूछते हैं कि घर में सबसे ज्यादा कौन सोता है, ये सुनते ही पारस छाबड़ा तुरंत हिंदुस्तानी भाऊ का नाम लेते हैं। वहीं भाऊ नाराज हो जाते हैं व पारस को फालतू बात ना करने के लिए कहते हैं। हालांकि सलमान भाऊ की क्लास फिर भी लगा देते हैं। वो पूछते हैं कि विकास पाठक घर में सिर्फ सोने को आया है क्या?

बात करें आने वाले एपिसोड की तो ये भी दावा किया जा रहा है कि शो पर सिद्धार्थ शुक्ला वापसी करने वाले हैं। इससे पहले सिद्धार्थ गोपनीय रूम से घरवालों पर नजर रखे हुए थे व इसके बाद उन्हें टायफाइड के उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि अब वो अच्छा हो चुके हैं व जल्द वापसी भी कर सकते हैं।