अब सामने आ गई Oppo Smartphone की लॉन्च तारीख

अब सामने आ गई Oppo Smartphone की लॉन्च तारीख

हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में इस बात को कंफर्म किया है कि आगामी ओप्पो रेनो 3 प्रो Smart Phone को हिंदुस्तान में लॉन्च किया जाएगा व अब Oppo Smartphone की लॉन्च तारीख सामने आ गई है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आगामी ओप्पो Smart Phone को हिंदुस्तान में 2 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.

Oppo की आधिकारिक वेबसाइट पर ओप्पो रेनो 3 प्रो के लिए अलग से एक पेज़ भी बनाया गया है, इतना ही नहीं हाल ही में ओप्पो इंडिया के ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर ऑफिशियल टीज़र को पोस्ट किया गया है जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर नज़र आ रहे हैं.

ओप्पो की वेबसाइट व हाल ही ओप्पो इंडिया द्वारा किए ट्वीट में इस बात का जिक्र भी किया गया है आगामी Oppo Reno 3 Pro संसार का पहला 44MP डुअल पंच होल कैमरा वाला फोन होगा.

ओप्पो के नए टीज़र वीडियो में आगामी फोन की झलक भी देखने को मिली है जिससे इस बात का पता चलता है कि फोन के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में कर्व्ड ग्लास रियर पैनल भी है.

याद करा दें कि पिछले वर्ष दिसंबर में चीनी बाजार में लॉन्च हुए ओप्पो रेनो 3 प्रो वेरिएंट के फ्रंट पैनल पर होल-पंच में सिंगल फ्रंट कैमरा है. कंपनी की वेबसाइट पर जिक्र है कि डुअल फ्रंट कैमरा बायनोकुलर बोकेह इफेक्ट प्रदान करेगा.

Oppo Reno 3 Pro Specifications: याद करा दें कि ओप्पो रेनो 3 प्रो के चीनी वेरिएंट में 6.5 इंच एमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले (2400 × 1080 पिक्सल) है. 500 निट्स ब्राइटनेस, आस्पेक्ट रेशियो 20:9, स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 व इस फोन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है.

स्पीड व मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 2.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 620 जीपीयू का प्रयोग किया गया है. बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में जान फूंकने के लिए 4025 एमएएच की बैटरी दी गई है, यह 30 वॉट वूक 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को स्थान मिली है. कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी (2.4 गीगाहर्ट्ज़ + 5 गीगाहर्ट्ज़), ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ग्लोनॉस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी शामिल है. डाइमेंशन की बात करें तो फोन की लंबाई-चौड़ाई 159.4 x 72.4 x 7.7 मिलीमीटर व वज़न 172 ग्राम है.

Oppo Reno 3 Pro Camera: बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, 48MP Sony IMX586 कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.7. 13MP टेलीफोटो लेंस है, अपर्चर एफ/2.4 है, यह 5x हाइब्रिड ऑप्टिकल ज़ूम, 20X डिज़िटल ज़ूम, 116 डिग्री अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2. 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर भी है, अपर्चर एफ/2.4 है.