iQoo अपने नयी सीरीज iQoo 5 सीरीज को करेगी  चाइना में लॉन्च

iQoo अपने नयी सीरीज iQoo 5 सीरीज को करेगी  चाइना में लॉन्च

Vivo का सब-ब्रांड iQOO हिंदुस्तान में जल्द ही अपना अगला Smart Phone लॉन्च कर सकती है। वैसे iQoo अपने नयी सीरीज iQoo 5 सीरीज को चाइना में 17 अगस्त को लॉन्च करने वाला है।

 कंपनी इवेंट के दौरान iQoo 5 BMW Edition से भी पर्दा उठा सकती है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर इस बात के इशारा दिए हैं कि अगला Smart Phone जल्द ही भारतीय मार्केट में भी लॉन्च होने कि सम्भावना है। जो 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा। इस Smart Phone कई शानदार विशेषता होने की उम्मीद की जा रही है।

हालांकि, टीजर में फोन के नाम का जिक्र नहीं है। ट्विट में कंपनी ने #DrivePerformance का प्रयोग किया है, जिसके साथ कमिंग सून लिखा है।

फोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स-
iQoo 5 को लेकर बोला जा रहा है कि Smart Phone में कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो पंच होल के साथ आएगा। जो फुलएचडी+ एमोलेड डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा। जिसमें इन डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा। वहीं फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी Smart Phone का प्रो वर्जन भी लॉन्च करेगी, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस सेटअप में periscope zoom लेंस होगा।

इससे 4,000एमएएच बैटरी होगी जो 120वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी। कंपनी का दावा है कि फोन को 5 मिनट में ही 0 से 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है तथा 15 मिनट में ही फोन की बैटरी फुल चार्ज हो सकती है।

बता दें कि Vivo के साथ पास होने के बाद फरवरी महीने में iQOO ने बतौर इंडिपेंडेंट ब्रांड हिंदुस्तान में अपना पहला Smart Phone iQOO 3 लॉन्च किया था। यह फोन 4G व 5G दो मॉडल्स में लॉन्च हुआ था जो हाईएंड स्पेसिफिकेशन्स से लैस है।