Google Pixel 5 सीरीज की हुई फोटोज लीक, ऐसा होगा डिज़ाइन

 Google Pixel 5 सीरीज की हुई फोटोज लीक, ऐसा होगा डिज़ाइन

दुनिया की दिग्गज सर्च कंपनी गूगल के स्मार्टफोन Google Pixel 4 सीरीज को लॉन्च हुए अभी कुछ महीने ही हुए हैं कि इसके अगले सीरीज Google Pixel 5 सीरीज के लीक्स सामने आने लगे हैं. इस स्मार्टफोन सीरीज के नए रेंडर इमेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए वायरल हो रहे हैं.

Google Pixel 5 सीरीज के इस रेंडर इमेज में इसके बैक पैनल में अजीबोगरीब रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है.Pixel 5 सीरीज के इस रेंडर को यूट्यूबर जॉन प्रॉसर ने अपने चैनल Front Page Tech के जरिए दी है. आपको बता दें कि पिछले साल भी प्रॉसर ने Google Pixel स्मार्टफोन्स के बारे में कई जानकारियां लीक्स कीं थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Pixel 5 का नया जो लीक सामने आया है उसमें इसके ब्लैक कलर ऑप्शन को लीक किया गया था. इसके बैक में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश देखा जा सकता है. Pixel 5 के रियर कैमरे में Samsung Galaxy S20 Ultra की तरह ही बंप देखा जा सकता है. फोन के तीनों कैमरे की बात करें तो इसमें प्राइमरी सेंसर के अलावा अल्ट्रावाइड सेंसर भी देखा जा सकता है. इसके कैमरे को फोन के एज के साथ देख सकते हैं. वहीं, इसके फ्रंट पैनल का लुक और डिजाइन काफी हद तक Pixel 4 की तरह ही दिया गया है.

Google Pixel 4 सीरीज के लॉन्च हुए अभी कुछ महीने ही हुए हैं कि इसके अगले सीरीज Google Pixel 5 सीरीज के लीक्स सामने आने लगे हैं। इस स्मार्टफोन सीरीज के नए रेंडर इमेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए वायरल हो रहे हैं। Google Pixel 5 सीरीज के इस रेंडर इमेज में इसके बैक पैनल में अजीबोगरीब रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। Pixel 5 सीरीज के इस रेंडर को यूट्यूबर जॉन प्रॉसर ने अपने चैनल Front Page Tech के जरिए दी है। आपको बता दें कि पिछले साल भी प्रॉसर ने Google Pixel स्मार्टफोन्स के बारे में कई जानकारियां लीक्स कीं थी.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Pixel 5 का नया जो लीक सामने आया है उसमें इसके ब्लैक कलर ऑप्शन को लीक किया गया था. इसके बैक में एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश देखा जा सकता है.Pixel 5 के रियर कैमरे में Samsung Galaxy S20 Ultra की तरह ही बंप देखा जा सकता है. फोन के तीनों कैमरे की बात करें तो इसमें प्राइमरी सेंसर के अलावा अल्ट्रावाइड सेंसर भी देखा जा सकता है. इसके कैमरे को फोन के एज के साथ देख सकते हैं. वहीं, इसके फ्रंट पैनल का लुक और डिजाइन काफी हद तक Pixel 4 की तरह ही दिया गया है.Pixel 5 के लीक रेंडर में फ्रंट पैनल का ऊपरी हिस्से Pixel 4 के मुकाबले पतला दिया गया है. Pixel 5 को इस साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है. ऐसे में अभी जो रेंडर सामने आया है वो इस स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप डिजाइन कहा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के अब तक सामने आए फीचर्स की बात करें तो इसमें रिवर्स चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है. Pixel 5 के अलावा कंपनी अपने Google I/O 2020 में Pixel 4A सीरीज को लॉन्च कर सकता है.