आसुस जल्द करने वाली है नया Smart Phone लॉन्च, जाने

  आसुस जल्द करने वाली है  नया Smart Phone लॉन्च, जाने

ताइवान की Smart Phone मेकर कंपनी आसुस ने पिछले कई महीनों से एक भी नया Smart Phone लॉन्च नहीं किया है. लेकिन अब कंपनी कथित तौर पर दो नए Smart Phone रॉग फोन 3 व जेनफोन 7 को जुलाई में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. 

इस बात की जानकारी Commercial Times की एक रिपोर्ट से मिली है. हालांकि, कंपनी ने अब तक दोनों अगामी Smart Phone की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. 
Commercial Times की रिपोर्ट के मुताबिक, आसुस रॉग फोन 3 व जेनफोन 7 फ्लैगशिप Smart Phone को खास विशेषता के साथ मार्केट में उतारेगी. साथ ही यूजर्स को दोनों डिवाइस में 5जी कनेक्टिविटी मिल सकती है. वहीं, इस रिपोर्ट के आने से पहले रॉग फोन 3 को सर्टिफिकेशन की साइट पर स्पॉट किया गया था

.रॉग फोन 3 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लिस्टिंग के अनुसार, कंपनी रॉग फोन 3 Smart Phone में 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट देगी. इसके साथ ही यूजर्स को इस Smart Phone में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 6,000 एमएएच की बैटरी, एचडी प्लस डिस्प्ले व 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है. हालांकि, इस फोन के अन्य विशेषता की जानकारी अभी तक नहीं मिली हैं.

रॉग फोन 3 की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस Smart Phone की मूल्य प्रीमियम रेंज में रखेगी. हालांकि, इस फोन की असल मूल्य व फीचर की जानकारी लॉन्चिंग प्रोग्राम के बाद ही मिलेगी.

जेनफोन 7 Smart Phone की जानकारी
आसुस के अगामी जेनफोन 7 Smart Phone के विशेषता व मूल्य की जानकारी अभी तक नहीं मिली है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कंपनी ने इससे पहले जेनफोन 6 जेड को हिंदुस्तान समेत कई राष्ट्रों में लॉन्च किया था.

आसुस जेनफोन 6जेड स्मार्टफोन 
कंपनी ने इस Smart Phone को पिछले वर्ष मई में लॉन्च किया था. विशेषता की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित Zen UI 6 मिलेगा. इसके अतिरिक्त इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. इसके साथ ही इस Smart Phone में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए 640 जीपीयू व 8GB रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी.